May 5, 2024

विधायक ने किया 59 लाख की लागत लगी स्ट्रीट लाईटों के कार्य का शुभारंभ

Faridabad/Alive News : बढख़ल विधानसभा क्षेत्र का विकास व सौंदर्यीकरण ही मेरी प्राथमिकता है यह उदगार बढख़ल की विधायक श्रीमती सीमा त्रिखा ने क्षेत्र में 59 लाख की लागत लगी स्ट्रीट लाईटों के कार्य का शुभारंभ बटन दबाकर किया। यह स्ट्रीट लाईट मुल्ला होटल से प्याली चौक तक लगायी गई जिससे की इन क्षेत्रों में अंधेरे का संकट समाप्त हो गया।

इस अवसर पर श्रीमती सीमा त्रिखा ने कहा कि बढखल क्षेत्र का विकास आज प्राथमिकता से किया जा रहा है जिसमें हरियाणा के ओजस्वी मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर की महत्वपूर्ण भूमिका है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री की घोषणाओ के अनुरूप ही यह सभी विकास कार्य हो रहे है। उन्होंने कहा कि जनता को अधिक से अधिक सुविधाएं मुहैया कराना ही मेरी प्राथमिकता है।

श्रीमती सीमा त्रिखा ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी सच्चाई, ईमानदारी की मिसाल है और इसे झुठलाया नहीं जा सकता। भाजपा ने जो जो वायदे चुनावों से पूर्व किये थे वह सभी प्राथमिकता के आधार पर पूरे हो रहे है और जनता को इस बात का विश्वास हो रहा है कि विकास केवल और केवल भारतीय जनता पार्टी के शासनकाल में ही हुआ है। उन्होंने कहा कि आज हर गली, हर वार्ड हर विधानसभा क्षेत्र विकास से सराबोर है और जनता को अधिक से अधिक सुविधाएं मिल रही है।

श्रीमती त्रिखा ने कहा कि आज से पहले बढख़ल विधानसभा क्षेत्र विकास के लिए तरसता रहा। यहां ना तो सडके थी और ना ही सीवर, पानी आदि की समस्याओ ने विकराल रूप धारण कर रखा था जनता पूरी तरह से परेशान थी परंतु इस क्षेत्र की और देखने वाला कोई नहीं था। परंतु जब से भाजपा की सरकार आई और जनता ने मुझे ताकत सौंपी मैने इस क्षेत्र को वीआईपी श्रेणी मे लाकर खडा कर दिया है। आज हमारे बढखल विधानसभा क्षेत्र में पक्की सडके, सुंदर पार्क सहित स्ट्रीट लाईट की बेहतर व्यवस्था व सीवर की समस्या से निजात जो कि जनता को आवश्यकता थी। उन्होंने जनता का आभार जताया और कहा कि आपसे किये हर वायदे को पूरा करना ही मेरी प्राथमिकता है और सदैव रहेगी।

इस अवसर पर पार्षद मनोज नासवा, अमित आहूजा, बिशम्बर भाटिया, डॉ शत्रुघ्न सिंह, मुरारी लाल, पप्पू ,गिरीश कपूर, जगदीश भाटिया, हरि किशन वर्मा, अमित अरोडा, गोरव बतरा, संजय महेंद्र, गुडडू भाटी सहित अन्य क्षेत्रवासी उपस्थित थे।