May 5, 2024

गुजरात चुनाव के पहले चरण में भाजपा को मिलेगा दो तिहाई बहुमत : अंगद चौरसिया

Faridabad/ Alive News: गुजरात विधानसभा चुनाव के पहले चरण का प्रचार-प्रसार सम्पन्न होने पर भाजपा कार्यकर्ताओं ने आज भाजपा कार्यालय में गुजरात चुनाव को लेकर विचार-विमर्श किया। चर्चा में मौजूद चौरसिया समाज के प्रदेश अध्यक्ष अंगद चौरसिया, भाजपा युवा मोर्चा के कोषाध्यक्ष व पुर्व प्रत्याशी, यशवीर डागर व अन्य ने गुजरात चुनाव पर विस्तार से व्याख्यान किया।

इस मौके पर अंगद चौरसिया व यशवीर डागर ने गुजरात चुनाव के पहले चरण मे भाजपा को दो तिहाई बहुमत मिलने का दावा किया। वहीं अंगद चौरसिया ने कहा कि गुजरात में आज भी लोगों में भाजपा और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की नेतृत्व में जो विकास कार्य किया जा रहा है, इससे आगामी सरकार भी बीजेपी की ही होगी।

चौरसिया ने कहा कि प्रचार-प्रसार के दौरान भाजपा सरकार के प्रति लोगो में जो उत्साह देखा गया इससे यह स्पष्ट होता है कि भाजपा सरकार ने जनता से किये गए वायदे को पूरा किया, जिससे लोग आगामी शासन भी भाजपा सरकार की झोली में देंगे। अंगद चौरसिया ने बताया कि गुजरात में सभी वर्ग के लोग बीजेपी सरकार में विश्वास रखते है।

उन्होंने कहा कि युवा वर्ग और महिलाओं में प्रधानमंत्री नरेंदर मोदी की लोकप्रियता आज भी है. इस अवसर पर बिरेन्दर सरपंच, अहमद खान, शमशेर रावत, मुन्ना ठेदार, मनोज, राजीव, सचिन, जगविर, जयबीर, मोबिन, सत्यनारायण गुप्ता, यशवंत चौरसिया और रामकरन चौरसिया आदि मौजूद रहे।