May 19, 2024

क्षत्रिय महासभा ने किया शस्त्र पूजन कार्यक्रम का आयोजन

Faridabad/Alive News :  अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा द्वारा शस्त्र पूजन कार्यक्रम का आयोजन प्रदेश अध्यक्ष कुंवर उमेश भाटी के कार्यालय पर आयोजित किया गया। इस मौके पर मुख्यातिथि के रूप में राष्ट्रीय कोर्डिनेटर वचन सिंह राणा, राष्ट्रीय अध्यक्ष सुनील राठौर, राष्ट्रीय संगठन मंत्री सर्वेश ने शिरकत की।

इस कार्यक्रम की अध्यक्षता प्रदेश अध्यक्ष कुंवर उमेश भाटी ने की। इस अवसर पर जिलाध्यक्ष गगन सिसौदिया सहित समस्त प्रदेश व जिले के वरिष्ठ पदाधिकारी उपस्थित रहे। इस अवसर पर वचन सिंह राणा, सर्वेश, एवं सुनील राठौड ने संयुक्त रूप से कहा कि अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा का मुख्य उद्देश्य देश, प्रदेश व समाज की उन्नति के लिए कार्य करना है। सभा का प्रत्येक पदाधिकारी व सदस्य इस कार्य में पूरी तरह से लीन है। उन्होंने सभी पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं को सभा को मजबूत बनाने का आह्वान किया।

इस मौके पर प्रदेश अध्यक्ष कुंवर उमेश भाटी ने कहा कि हर वर्ष की तरह आज भी सभा द्वारा शस्त्र पूजन का आयोजन किया गया। उन्होने उपस्थितजनों से अपील कि यह शस्त्र हमारी सुरक्षा एवं आंतकवाद, अपराधिक तत्वों को समाप्त करने के लिए बनाये गये है इन शस्त्रों का उपयोग किसी को नाजायज परेशान करने के लिए कभी नहीं करना चाहिए। इस अवसर पर संजीव ठाकुर, कमलेश चौहान, संदीप परमार, श्याम सुंदर प्रधान, रंजन सिंह, पुष्पेन्दर शिखरवार आदि उपस्थित रहे।