May 11, 2024

वार्ड-25 से मुनेश भड़ाना की एकतरफा जीत तय

Faridabad/Alive News : वार्ड-25 के निखिल विहार सी-ब्लॉक में मुनेश भड़ाना पत्नी रवि भड़ाना को जनता का भरपूर समर्थन मिल रहा है। इससे साफ हो रहा है कि मुनेश भड़ाना का जीतना तय है। जनसभाओं में अपार भीड़ को देखकर अनुमान लगाया जा रहा है कि मुनेश भड़ाना को जनता पार्षद के रूप में देखना चाहती है। जनसभाओं में लोगों की भीड़ और फूलमालाओं और नोटो की माला से लोगों का रूझान दिखाई दे रहा है। मुनेश भड़ाना की जनसभा में लोगों की भीड़ देख विरोधियों के हौसले पस्त हो गए है।

04-jan-photo-5a

जनसभा को सम्बोधित करते हुए मुनेश भड़ाना ने कहा कि मैं इस क्षेत्र की निवासी हूं इस बार सेवा करने का मौका चाहती हूं। कुछ लोग हमें बरगलाकर अपना उल्लू सीधा करते है और बाद में क्षेत्र में दिखाई भी नहीं देते है लेकिन अब जनता ऐसे उम्मीदवारों के चंगुल में फसने वाली नहीं है और ऐसे दलबदलूओं को इस बार बाहर का रास्ता दिखाऐंगे। उन्होंने कहा कि इस बार वार्ड की सम्मानीय जनता मेरे पक्ष में आ गई है। मुझे चारो ओर से बुर्जुगों का आर्शीवाद और युवाओं का सहयोग मिल रहा है।

04-jan-photo-5b

इस मौके पर बिशन, युवा संघटन, राम पाल, जोधा सिंह, श्रीराम, पूरण सिंह, गोविन्द राम, दयाल भाई, प्रमोद झा, के.के.सिंह, कार्तिक बिस्वास, सूरज सिंह, डॉ.महतो, गुलज़ार, राम चरण, राजेंद्र गुप्ता, संजय राजपूत, रमण सिंह, दीपक बिष्ट, चौधरी भूरा सिंह व सभी कॉलोनीवासी मौजूद थे।