April 30, 2024

15 लाख की लागत से बनने वाली RMC सडक का विधिवत उद्धघाटन

Faridabad/Alive News : हरियाणा सरकार द्वारा तीव्र गति से करवाए जा रहे विकास कार्यों की कड़ी में बल्लमगढ़ के विधायक पंडित मूलचंद शर्मा ने गत दिवस अपने हल्के में लगभग 15 लाख रुपए की लागत से डी प्लान से बनने वाली आज़ाद नगर में आरएमसी सडक का बतौर मुख्यातिथि नारियल फोडक़र उद्धघाटन किया। यह सडक़ आगामी 15 दिनों के भीतर बनकर तैयार हो जाएंगी। शर्मा ने इस अवसर पर उपस्थित लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि इस सडक़ के बन जाने से यहां की जनता को काफी फायदा होगा।

इस अनूठी विकास की लहर के चलते पूरे बल्लबगढ़ हलके में बिजली, पानी, सडक़, शिक्षा, स्वास्थ्य और सफाई व सुरक्षा जैसी मूलभूत सुविधाएं देने के लिए सरकार द्वारा कारगर कदम उठाए जा रहे हैं । उन्होंने कहा कि 2017 तक मुख्यमंत्री घोषणा के सभी कार्य पूरे हो जायेंगे। उन्होंने लोगों का आह्वान किया कि वे स्वच्छता अभियान व बेटी बचाओ-बेटी पढ़ाओ जैसी राष्ट्रव्यापी मुहिमो को शत प्रतिशत रूप में सफल बनाने में अपना भरपूर सहयोग दें और सरकार की ओर से संचालित की जा रही जन कल्याणकारी योजनाओं का भरपूर लाभ उठाएं।

इस कार्यक्रम में स्थानीय लोगों ने विधायक शर्मा को पुष्प गुच्छ व फूल माला भेंट कर उनका जोरदार स्वागत किया तथा उनके द्वारा करवाए जा रहे विकास कार्यों के लिए आभार व्यक्त व्यक्त किया। इस अवसर पर भवानी प्रसाद, रामकुमार तंवर एड्वोकेट, बीरसिंह, विक्रम, अंशु, विष्णु अग्रवाल मंडल अध्यक्ष,प्रदीप गोयल महामंत्री बल्लबगढ़ मण्डल के अलावा अन्य गणमान्य व्यक्ति व अधिकारीगण उपस्थित थे।