October 16, 2024

सात साल की बच्ची की हत्या कर गड्ढे में छिपाया शव, पढ़िए खबर

Uttarpradesh/Alive News : करनैलगंज में 7 साल की बच्ची की हत्या कर उसका शव घर से 300 किलोमीटर की दूरी पर एक गड्ढे में छुपा दिया। परिजनों के तलाशने पर बच्ची नही मिली तो उन्होंने थाने में मामला दर्ज कराया। जिसके बाद पुलिस ने गुमशुदगी का मामला दर्ज कर बच्ची की तलाश में जुट गई। सोमवार की सुबह पुलिस ने बच्ची को तलाश कर गड्ढे से शव निकालकर शिनाख्त के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

कोतवाली करनैलगंज क्षेत्र के सकरौरा नगर में पांच दिन से लापता सात वर्षीय बच्ची का शव मिलने से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है। घटना 10 अक्तूबर को उस समय हुई थी जब सकरौरा निवासी रोशन अली की बेटी शाहनुमा अपने घर से अपराह्न लगभग 11 बजे दुकान पर कुछ सामान लेने गई थी लेकिन वह लौटकर घर नहीं आई। परिवार ने काफी समय तक लड़की को ढूंढ़ने का का प्रयास किया जब कोई सफलता नहीं मिली तो पुलिस को घटना की जानकारी दी।

कोतवाल श्रीधर पाठक ने तत्काल संज्ञान लेते हुए तलाश कराई लेकिन बच्ची का कहीं सुराग नहीं लगा। सोमवार को पांचवें दिन सकरौरा पश्चिमी के एक घर के पीछे बने टीनशेड से दुर्गंध आने लगी, जिस पर लोगों ने देखा तो वहां शाहनुमा का शव पड़ा मिला। जिस गड्ढे से शव निकाला गया वह मृत बच्ची के घर से लगभग 300 मीटर की दूरी पर स्थित है।

शव मिलने से क्षेत्र में हड़कंप मच गया और सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। कोतवाल ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इसके साथ ही फॉरेंसिक टीम भी मौके पर पहुंची है और घटना की जांच में जुटी हुई है।