September 28, 2024

जेजेपी पार्टी प्रदेश प्रवक्ता उमेश भाटी ने मुख्यमंत्री की मौजूदगी में भाजपा पार्टी ज्वाइन की

Faridabad Alive News: जेजेपी पार्टी प्रदेश प्रवक्ता उमेश भाटी ने मुख्यमंत्री की मौजूदगी में भाजपा पार्टी ज्वाइन की जेजेपी पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता व अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा के प्रदेश अध्यक्ष ठाकुर उमेश भाटी ने अपने कार्यकर्ताओं के साथ तिगांव विधानसभा में प्रत्याशी राजेश नागर द्वारा आयोजित भव्य रैली में भाजपा ज्वाइन की । इस रैली में मुख्यमंत्री नायाब सिंह सेनी और भाजपाप्रत्याशी राजेश नागर व जिला अध्यक्ष राजकुमार वोहरा की उपस्थिति में उमेश भाटी को सीएम हरियाणा ने भाजपा का पटका पहनाकर पार्टी ज्वाइन करवाई।

इस मौके पर मुख्यमंत्री उन्हें आश्वासन दिया कि पार्टी में पूरा मान सम्मान दिया जाएगा।गौरतलब है की उमेश भाटी भाजपा के पुराने नेताओं में जाने जाते थे। लेकिन उमेश भाटी ने पहले इनेलो फिर जाजपा पार्टी ज्वाइन की लेकिन उनका मन कही ना कही भाजपा से जुड़ा रहा। उसकी नीतियों से उनका लगाव बना रहा ।

भाजपा और जजपा की हरियाणा गठबंधन की सरकार में उमेश भाटी प्रदेश प्रवक्ता के रूप में अपनी ड्यूटी पूरी निष्ठा के साथ करते रहे। लेकिन गठबंधन टूटने से पहले कही न कही पार्टी हाई कमान द्वारा उनकी अनदेखी उनको और उनके कार्यकर्ताओं को ना गवार गुजरी और आज हजारों की संख्या में भाजपा की चुनावी रैली में सीएम हरियाणा और तिगांव भाजपा उम्मीदवार के नेतृत्व मेंअपने कार्यकर्ताओं के साथ पार्टी ज्वाइन कर ली। उमेश भाटी ने कहा है की वह बचपन से ही आरएसएस से जुड़े है। उसके साथ ही भाजपा से वह पच्चीस सालों तक जुड़े रहे है।

मोदी व भाजपा की देश हित की नीतियों से वह अपने आप को रोक नहीं पाए और कार्यकर्ताओं के साथ मीटिंग के बाद आज पार्टी ज्वाइन कर ली। इस मौके पर उनके साथ गगन सिसोदिया, मास्टर लाखन सिंह, गोपाल चौहान, पवन भाटी, अवदेश भदोरिया, दिनेश परिहार, हरिओम जादोंन, रितिक राजपूत, आशीष राजपूत, भानु प्रिया, पुनीत भाटी, रंजन सिंह, अखिलेश यादव, हिमांशु, मनोज भदोरिया, अनिल दीक्षित और सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने भाजपा की सदस्यता ग्रहण की।