September 19, 2024

भाजपा को पूरी ताकत से लाओ, क्षेत्र की तस्वीर बदलने का काम मेरा : विपुल गोयल

Faridabad/Alive News : भारतीय जनता पार्टी के फरीदाबाद विधानसभा क्षेत्र से प्रत्याशी एवं पूर्व मंत्री विपुल गोयल ने सोमवार को सेक्टर 10 में एक जनसभा को सम्बोधित करने पहुंचे, जहां उपस्थित हजारों लोगों ने उनका गर्मजोशी से स्वागत किया। लोगों ने विपुल गोयल जिंदाबाद, भारतीय जनता पार्टी जिंदाबाद के नारे लगाते हुए फूल-मालाओं एवं पगड़ी बांधकर उनका सम्मान किया।

इस मौके पर उपस्थित लोगों को सम्बोधित करते हुए विपुल गोयल ने कहा कि फरीदाबाद विधानसभा क्षेत्र से गंदगी, सीवर एवं सडक़ की समस्या से आपको मुक्ति दिलाने का काम करूंगा। आप लोगों का प्यार और आशीर्वाद मिला तो फिर से हरियाणा में मंत्री बनुंगा। इस मौके पर विपुल गोयल ने केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह के फरीदाबाद आगमन पर उनके स्वागत में लोगों से बढ़-चढक़र भाग लेने का आह्वान किया और कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी एवं गृह मंत्री अमित शाह की जोड़ी ने देशहित में कड़े फैसले लेने का काम किया है। बात चाहे कश्मीर से धारा 370 हटाने की हो, हिन्दुओं की आस्था का प्रतीक राम मंदिर के निर्माण की हो या तीन तलाक जैसे कानून, जिसने मुस्लिम महिलाओं का गला घोटा हुआ था। ऐसी हिम्मत जुटाने की कांग्रेस पार्टी कभी सोच भी नहीं पाई।

विपुल ने आश्वासन दिया कि फरीदाबाद में भाजपा की सरकार बनती है तो शहर में मदर यूनिट लाने का काम करूंगा, जो फरीदाबाद के हजारों लोगों को रोजगार देगी। मदर यूनिट एक मां की तरह होती जो अपने बच्चे को पालने का काम करती है। उन्होंने कहा कि 3000 एकड़ में बनी आईएमटी को डेवलप करने का काम विपुल गोयल ने किया है। इस मौके पर लोगों ने विपुल गोयल को भारी मतों से विजयी बनाने का भरोसा दिया और कहा कि विपुल जैसा साफ एवं स्वच्छ छवि का नेता क्षेत्र के विकास के लिए जरूरी है।