September 28, 2024

बुजुर्ग की हत्या के मामले में नाबालिग बेटी सहित तीन आरोपी गिरफ्तार

Faridabad/Alive News: क्राइम ब्रांच डीएलएफ की टीम ने 10 दिन पहले एसजीएम नगर एरिया में हत्या की वारदात के मामले में एक नाबालिग लड़की सहित 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

एसीपी क्राइम अमन यादव ने प्रेस वार्ता के दौरान बताया कि गिरफ्तार किए गए आरोपियों में सलीम उर्फ लाला तथा कासिम का नाम शामिल है। आरोपी सलीम आदर्श कॉलोनी और आरोपी कासिम कुरैशीपुर का रहने वाला है। तीसरी आरोपी मृतक की नाबालिक बेटी है जिसने आरोपी के साथ मिलकर अपने पिता की हत्या की योजना बनाई थी। 27 जून को एसजीएम नगर थाने में गुमशुदगी की धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज किया गया था जिसमें महिला ने अपने 55 वर्षीय पति मुस्तकीम के लापता होने की रिपोर्ट लिखाई थी।

पुलिस द्वारा बुजुर्ग की तलाश के लिए आसपास पूछताछ की गई परंतु उनका कहीं पता नहीं चला। 1 जुलाई को न्यू कॉलोनी ग्राउंड में बुजुर्ग का शव नाली में दबा हुआ मिला। मृतक के परिजनों को बुलाकर शिनाख्त करवाई गई जिनके द्वारा मुस्तकीम के रूप में पहचान की। मामले में हत्या की धाराएं जोड़कर पुलिस जांच की गई जिसमें क्राइम ब्रांच की टीम ने वारदात के मुख्य आरोपी सलीम को 6 जुलाई को मुल्ला होटल के पास से गिरफ्तार कर लिया।