October 6, 2024

हत्या के प्रयास में हवालात में बंद आरोपी ने लगाई फांसी

Faridabad/Alive News: एक बंदी ने हवालात में ही सोमवार की सुबह फांसी लगा ली। थाना कोतवाली पुलिस ने 6 जुलाई को बंदी पर एनआइटी के मॉल ऑफ फरीदाबाद की बेसमेंट में एक युवक पर चाकुओं से हमला करके चोट पहुंचाने के मामले में मुकदमा दर्ज किया था। पुलिस के अनुसार पूछताछ के लिए नामजद आरोपी अमित को गिरफ्त में लिया गया था। आरोपी अमित ने फांसी लगा ली है।

पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि 7 जुलाई को मामले में नामजद आरोपी अमित पुत्र ग्यासी निवासी गाजीपुर अपने भाई सुमित के साथ पुलिस चौकी टाउन नम्बर 2 में अपनी एम्एलआर के सम्बन्ध में आया था। अमित हत्या के प्रयास के मामले में आरोपी था, उससे पूछताछ शुरू की गई।

पूछताछ के दौरान अमित ने बताया कि वारदात में प्रयोग किया गया चाकू उसने भाखरी गांव में फेंक दिया था। पुलिस को गांव भाखरी में कोई चाकू बरामद नहीं हुआ है। पीड़ित हरीश नाजुक स्थिति में फोर्टिस हस्पताल में दाखिल था। आरोपी अमित को अपराध शाखा 65 की हवालात में बंद किया गया था और यहां तीन अन्य आरोपी भी हवालात में बंद थे। सुबह समय करीब 6 बजे हवालात में देखा गया कि आरोपी अमित ने कम्बल का टुकड़ा काटकर हवालात के रोशनदान में बांधकर फांसी लगा ली है।