May 6, 2024

ओला कैब चालकों ने कंपनी के खिलाफ किया प्रदर्शन

Faridabad/Alive News : ओला कैब के सैकड़ों चालकों व मालिको ने सैक्टर-12 एसआरएस मैदान के सामने विशाल प्रदर्शन किया। इस प्रदर्शन में उपस्थित ब्रहमपाल नागर, ललित कुमार, सुभाष चावला, सुनील कुमार, बिट्टू यादव, विश्वास, देव कश्यप, सुरेन्द्र, सोनू कुमार, प्रदीप, आशुतोष सक्सेना, राजेन्द्र, करण दलाल, राजेन्द्र, सुभाष, विवेक, कुमर पाल शर्मा, अशोक कुमार ने कहा कि जल्द ही कम्पनी अपने नियम कानून नहीं बदलेंगे तो हम 2 सितम्बर को हडताल कर देंगे।

उन्होंने बताया कि ओला कम्पनी द्वारा जनता और आपरेटरो के साथ धोखा किया गया है। उन्होने बताया कि हमसे किये गये सभी वायदे खोखले साबित हुए है। उनका आरोप था कि कम्पनी के जो नियम व कानून बनाये गये है उससे मार्किट में बिल्कुल काम नही है और मौजूदा रेटो पर गाड़ी चला पाना असंभव हो गया है। अब तो मालिक अपनी गाडियों को बेचने पर मजबूर हो गये है।

उन्होंने बताया कि केवल 6 रूपये किमी जिसमे गाडी का खर्चा भी नही निकलता है। गाडियो में मीनियम बिजनेस ऑथोरिटी की स्कीम के पैसे भी बिना किसी कारण रोके जा रहे हे। कारण पूछने पर गाडी हटाने की धमकी दी जाती है। उन्होंने बताया कि ऑफिसों में बांउसर रखे गए और स्टाफ द्वारा भी अभद्र व्यवहार किया जाता है। कम्पनी द्वारा दी जाने वाली स्कीम पूरा करना असंभव है और एमबीजी दी भी जाती है तो एमजीबी स्कीम धीरे- धीरे गाडियों पर से खत्म की जा रही है।

उन्होंने बताया कि 2 सितम्बर को सैक्टर-12 एसआरएस के सामने मैदान में हडताल में अधिक से अधिक संख्या में पहुंचे ताकि कंपनी को हमारी रोजी रोटी को बचाने के लिए मजबूर किया जाये।