September 28, 2024

पंडित अमरनाथ स्कूल के चेयरमैन ने पुलिस आयुक्त को गुलदस्ता देकर किया स्वागत

Faridabad/Alive News: पंडित अमरनाथ हाई स्कूल के चेयरमैन व एडमिनिस्ट्रेशन के सदस्य ने पुलिस आयुक्त राकेश कुमार आर्य का धन्यवाद करने के लिए पुलिस आयुक्त कार्यालय पहुंचे, जहां पर उन्होंने पुलिस आयुक्त को गुलदस्ता भेंट कर उनका अभिनंदन किया।

पंडित अमरनाथ स्कूल के अध्यक्ष व अन्य सदस्यों ने पुलिस आयुक्त के कार्यों की प्रशंसा करते हुए कहा कि उनके द्वारा समाज में कानून व शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए जो कार्य किए जा रहे हैं उनके लिए वह पुलिस आयुक्त का आभार प्रकट करते हैं। पुलिस आयुक्त द्वारा दंगा नियंत्रण के लिए चार नई पुलिस कंपनियों का गठन किया गया है जो फरीदाबाद में कानून व्यवस्था को सुदृढ़ करना सुनिश्चित करेगी।

पुलिस आयुक्त के अपराधियों के विरुद्ध सख्त रवैये को देखते हुए अपराधियों में पुलिस का खौफ और जनमानस में पुलिस के प्रति विश्वास ओर सुदृढ़ हुआ है। उन्होंने कहा कि उन्हें लगता है कि फरीदाबाद के नागरिकों की सुरक्षा सुरक्षित हाथों में है और इससे समाज की कुरीतियों भी दूर होगी।

इसके साथ ही स्कूल एडमिनिस्ट्रेशन द्वारा स्कूल के बाहर कुछ शरारती तत्वों द्वारा छात्र-छात्राओं को परेशान करने की समस्या बताई गई जिसमें उन्होंने बताया कि कुछ लड़के छात्रों को तंग करते हैं। उन्हें कई बार रोकने की कोशिश भी की गई परंतु वह फिर भी अपनी हरकतों से बाज नहीं आते। उन्होंने कहा कि वह उम्मीद करते हैं कि पुलिस आयुक्त द्वारा स्कूलों के बाहर सुरक्षा व्यवस्था सुनिश्चित की जाएगी ताकि छात्र-छात्राएं स्कूल आने-जाने में सहज महसूस करें।

पुलिस आयुक्त ने स्कूलों की सुरक्षा के संबंध में आश्वासन देते हुए कहा कि संबंधित पुलिस अधिकारियों को इस बारे में निर्देश देकर स्कूल के बाहर सुरक्षा सुनिश्चित की जाएगी। इस प्रकार स्कूल प्रशासन द्वारा पुलिस आयुक्त का धन्यवाद करते हुए बैठक का समापन किया गया।इस मौके पर पंडित अमरनाथ हाई स्कूल के चेयरमैन सुंदर लाल, वाइस चेयरमैन प्रवीण आर्य, प्रधान वीरेंद्र मखीजा, कोषाध्यक्ष दिनेश बंसवाल, सहकोषाध्यक्ष रमेश सिंह, अशोक जिंदल व रोहताश मौजूद रहें।