September 29, 2024

उर्फी जावेद के कपड़ों को देखकर आगबबूला हुए अंकल, बोले- इंडिया का नाम खराब करते हो

Entertainment/Alive News : सोशल मीडिया स्टार उर्फी जावेद को हर कोई जनता है। उर्फी जावेद अपने अतरंगी ड्रेसिंग स्टाइल के लिए जानी जाती है। बिग बॉस एक्स कंटेस्टेंट उर्फी जावेद हाल ही में एयरपोर्ट पहुंचीं जहां उन्हें एक ऐसा शख्स मिला जो उन्हें सबके सामने डांटने लगा। शख्स उर्फी को उनके कपड़ों के लिए डांटता दिखा। वहीं दूसरी ओर उर्फी जावेद ने भी उस शख्स पर अपना गुस्सा बरसाया।

हाल ही में उर्फी जावेद का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में उर्फी जावेद ग्रीन कलर का बैकलेस कॉटन मैक्सी ड्रेस पहने एयरपोर्ट के अंदर दिख। जब पैपराजी उर्फी को कवर कर रहे होते हैं, तभी एक शख्स अपने दोनों हाथों में स्टील के ग्लास के साथ दिखाई देता है, जो वहां से गुजर रहा होता है, वह शख्स उर्फी को देख कर कहता है-इंडिया में ऐसा नहीं, हमारा नाम खराब होता है।

इस पर उर्फी पलटती हैं और उस शख्स से कहती हैं- ‘आपके बाप का कुछ जा रहा है? नहीं जा रहा ना आपके बाप का कुछ, तो जाओ अपना काम करो.’ इसके बाद उर्फी की मैनेजर बीच बचाव में आगे आती हैं और वह उर्फी को आगे जाने के लिए कहती हैं, इस बीच उर्फी का मूड काफी खराब सा भी नजर आता है।

इस वीडियो पर ढेरों लोगों के रिएक्शन सामने आ रहे हैं। कई लोग वीडियो को देख रिएक्ट करते दिखे। वहीं ज्यादातर लोग उर्फी पर भड़कते नजर आए। यूजर्स कहते दिखे कि क्या तमीज है आप ऐसे अपने पिता से भी बात करती होंगी। तो किसी ने कहा-आपकी पिता के उम्र के हैं। एक ने कहा- सही टोका. तो कोई बोला-रिस्पेक्ट है बॉस यूं सबके सामने बोलना. एक यूजर ने कहा- ये पहली बार हुआ है, किसी ने उर्फी को मुंह पर बोला है।