October 3, 2024

हनीट्रैप में फंसाकर एक करोड़ रुपए की डिमांड करने वाली महिला गिरफ्तार

Faridabad/Alive News: हनीट्रैप में फंसा कर एक करोड़ रुपए मांगने वाली महिला को क्राइम ब्रांच 85 की टीम ने ब्लैकमेलिंग की रकम के साथ गिरफ्तार किया है।महिला ने अश्लील फोटो वायरल करने की धमकी देकर पीड़ित व्यक्ति से एक करोड़ रुपए की मांगी की, पीड़ित व्यक्ति से 50-50 हजार रूपये देने पर समझौता हुआ था। जब महिला पीड़ित व्यक्ति से किस्त लेने गई तो पुलिस ने ब्लैकमेलिंग के 50 हजार रुपये के साथ उसे गिरफ्तार कर लिया। पुलिस जांच में महिला के कब्जे से ब्लैकमेलिंग में इस्तेमाल मोबाइल फोन बरामद किया गया। पुलिस ने पूछताछ करने के बाद आरोपित महिला को अदालत में पेश कर जेल भेज दिया है।

पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि क्राइम ब्रांच 85 प्रभारी जोगिंदर सिंह की टीम ने हनीट्रैप के मामले में एक महिला को गिरफ्तार किया है। 20 वर्षीय आरोपित महिला का नाम पूनम है जो आगरा की रहने वाली है और फरीदाबाद के एत्मादपुर में रह रही थी। आरोपित महिला कोठियों में सफाई का काम करती थी। ढाई वर्ष पहले महिला की दोस्ती एक 48 वर्षीय व्यक्ति के साथ हुई थी जोकि एक सरकारी कर्मचारी है। महिला को पता था कि वह सरकारी कर्मचारी है इसलिए वह उससे मोटे पैसे हड़प सकती है।

महिला ने अपनी मर्जी से उस व्यक्ति के साथ शारीरिक संबंध बनाए और अश्लील फोटो खींच ली। इसके पश्चात महिला उस व्यक्ति को अश्लील फोटो वायरल करने की धमकी देने लगी और पैसों की डिमांड करने लगी। महिला ने ब्लैकमेल करके उस व्यक्ति से करीब 2 लाख रुपए ले चूकी थी। इसके अलावा एक प्लॉट अपने नाम करने की मांग करने लगी। लेकिन महिला का लालच और बढ़ने लगा, उसने पीड़ित से एक करोड़ रुपए की मांग कर दी। आरोपी महिला ने पीड़ित को धमकी दी कि वह उसकी अश्लील फोटो वायरल करके उसे हर जगह बदनाम कर देगी और उसे बलात्कार के झूठे मुकदमे में फंसाकर सारी उम्र जेल में कटवाएगी। पीड़ित व्यक्ति ने बदनामी और जेल जाने के डर से उसे 50-50 हजार रुपए किस्त के तौर पर देने की बात पर सहमती बना ली। इसके पश्चात पीड़ित ने इसकी शिकायत पुलिस थाना सेक्टर 31 में दी और बताया कि महिला किस प्रकार उसे ब्लैकमेल करके बार बार पैसों की मांग करती है। थाने में आरोपित महिला के खिलाफ जबरन वसूली करने की धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज करके मामले की जांच शुरू की गई।

क्राइम ब्रांच 85 की टीम को मामले की जिम्मेदारी सौंपी गई जिसके पश्चात जब आरोपित महिला पीड़ित से पैसे लेने के लिए पहुंची तो क्राइम ब्रांच की टीम ने महिला को मौके से ब्लैकमेल करके लिये गये 50 हजार रूपए सहित काबू कर लिया। पुलिस पूछताछ में महिला ने बताया कि सरकारी कर्मचारी को ब्लैकमेल करके जल्दी पैसे कमाना चाहती थी इसलिए उसने उस व्यक्ति की अश्लील फोटो खींच ली और उसे वायरल करने की धमकी देकर उससे पैसे हड़पती रही।

पुलिस जांच के दौरान महिला के कब्जे से वारदात में उपयोग मोबाइल फोन बरामद किया गया। पुलिस पूछताछ पूरी होने के पश्चात आरोपित महिला को अदालत में पेश करके जेल भेज दिया गया है।