May 8, 2024

सट्‌टा खेलते 9 आरोपी मौके से गिरफ्तार

Faridabad/Alive News : आधुनिक युग में कुछ लोग मेहनत व ईमानदारी के बल पर कामयाबी हासिल करने की नीतियों को पुराणपंथी बताकर जल्दी पैसा कमाने के शॉर्टकट तरीके ढूँढने में लगे रहते हैं। इन्ही शॉर्टकटस के चक्कर में व्यक्ति अपराध के दलदल में धसा जा रहा है। इसी तरह शॉर्टकट से पैसे कमाने के चक्कर में फरीदाबाद पुलिस ने 9 आरोपियों को जुआ खेलते हुए मौके से गिरफ्तार किया है।

गिरफ्तार किए गए आरोपियों में समसुदीन, सुभाष, रवि, विकास, सुमित, हक्कु, चेतराम, अकबर और सलीम का नाम शामिल है। पुलिस को गुप्त सूत्रों से सूचना मिली कि 9/10 के डिवाईडिग रोड पर स्थित 7 डेज होटल में कुछ व्यक्ति जुआ खेल रहे हैं। सूचना प्राप्त होते ही थाना सेक्टर- 8 पुलिस टीम होटल 7 डेज में पहुंची और जुआ खेल रहे 9 आरोपियों को मौके पर काबू किया है। गिरफ्तार आरोपियों के कब्जे से 39190 रूपए कैश व ताश के पत्तों की 2 गड्डी बरामद की गई है।

पुलिस प्रवक्ता के अनुसार आरोपियों के खिलाफ थाना सेक्टर- 7 में जुआ अधिनियम, आपदा प्रबंधन अधिनियम तथा सरकारी आदेशों की अवहेलना करने की धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज किया है। गिरफ्तार किए गए आरोपियों में 5 आरोपी फरीदाबाद, 3 नूंह और 1 पलवल का रहने वाला है।

पूछताछ में सामने आया कि आरोपी जल्दी से पैसे कमाने के लालच में आकर जुआ खेल रहे थे और पुलिस ने उन्हें रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया। आरोपियों से पूछताछ पूरी होने के बाद पुलिस द्वारा कानूनी कार्यवाही अमल में लाई गई है।