May 16, 2022

फरीदाबाद में शुक्रवार को कोरोना संक्रमित 65 मरीजों की हुई पुष्टि

Faridabad/Alive News : उपायुक्त जितेंद्र यादव ने बताया कि जिला में आज शुक्रवार को कोरोना वायरस के 65 मामले पॉजिटिव आए हैं। जबकि अच्छी बात यह है की 69 लोगों को ठीक होने पर घर भेज दिया गया है। वहीं जिला में कोरोना का रिकवरी रेट भी 98.99 प्रतिशत पर पहुंच गया है।

उपायुक्त जितेन्द्र यादव ने बताया कि कोरोना पॉजिटिव के 11 केस अस्पताल में भर्ती है। जबकि होम आइसोलेशन पर जिला में 557 लोगों को रखा गया है तथा एक्टिव केसों की संख्या 568 है। जबकि कई लोग कोरोना को मात देकर स्वस्थ हो चुके हैं।

कोरोना के जिला नोडल अधिकारी डॉ. राम भक्त ने बताया कि जिला स्वास्थ्य विभाग के द्वारा जारी स्वास्थ्य बुलेटिन के अनुसार फरीदाबाद जिला में 1744163 लोगों को अब तक सर्विलांस पर रखा गया है। जिन्होंने 28 दिनों का सर्विलांस पूरा कर लिया है उनकी संख्या 1738504 हो गई है।

Related articles

सुधा रुस्तगी कॉलेज में जीवित ऑर्थोग्न्थीक सर्जरी कार्यशाला का आयोजन किया

Faridabad/Alive News : ओरल एंड मैक्सिलोफेशियल सर्जरी विभाग, एओएमएसआई दिल्ली एनसीआर राज्य अध्याय के तहत सुधा रुस्तगी कॉलेज ऑफ डेटल एवं रिसर्च सेन्टर महान सफलता के साथ एक जीवित ऑर्थोग्न्थीक सर्जरी कार्यशाला का आयोजन किया। इस अवसर पर मुंह के ऊपरी और निचले जबड़े पर कॉम्प्लेक्स कॉस्मेटिक प्रमुख सर्जरी के बारे में विस्तृत से डॉ. […]

जिले में तीन नए कोरोना मरीजों की हुई पुष्टि

Faridabad/Alive News : उपायुक्त जितेंद्र यादव ने बताया कि जिला में आज सोमवार को कोरोना वायरस के तीन मामले पोजिटिव आए है। जबकि एक मामला ठीक होंने पर अपने घर में भेज दिया गया हैं। वहीं सोमवार को जिला में रिकवरी रेट भी 99.25 प्रतिशत पर पहुंच गया है। उपायुक्त जितेन्द्र यादव ने बताया कि कोरोना […]