May 2, 2024

रेकी कर चोरी की वारदातों को अंजाम देने वाले 5 आरोपी गिरफ्तार

Faridabad/Alive News: क्राइम ब्रांच सेन्ट्रल प्रभारी जगमिंदर की टीम ने कम्पनियों में रेकी कर चोरी की वारदातो को अंजाम देने वाले 5 आरोपियो को गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है कि आरोपियों से चोरी के माल बेचने से प्राप्त 100000/- रुपए ल 13 कट्टे प्लास्टिक रॉ कार्बन मेटेरियल, गैस सिलिंडर , गैस कटर, वारदात में प्रयोग पिकअप गाड़ी बरामद की गई है।

पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि गिरफ्तार आरोपियो में राहुल खान उर्फ पाली, जावेद खान, अजीत, गजराज उर्फ लुटरी और मोहम्मद मकशुद का नाम शामिल है। आरोपी राहुल खान फरीदाबाद के सेक्टर-56 का, आरोपी जावेद खान गांव गौच्छी का आरोपी अजीत पलवल के गांव रहराना का, आरोपी गजराज उर्फ लुटरी उत्तर प्रदेश के मथुरा जिले के गांव मेघेरे का तथा आरोपी मोहम्मद मकशुद फरीदाबाद के गांव मादलपुर का रहने वाला है।

क्राइम ब्रांच टीम ने आरोपी जावेद खान और आरोपी राहुल खान को पिकअप गाड़ी सहित अपने सूत्रों से प्राप्त सूचना से गोंच्छी से काबू किया है। आरोपियों से चोरी के माल बेचने से प्राप्त 100000/- रुपए ल 13 कट्टे प्लास्टिक रॉ कार्बन मेटेरियल, गैस सिलिंडर , गैस कटर, वारदात में प्रयोग पिकअप गाड़ी बरामद की गई है। आरोपी राहुल और जावेद से पूछताछ के बाद आरोपी अजीत कम्पनी गार्ड को सेक्टर-25 से आरोपी गजराज औऱ मकशुद को गौंच्छी एरिया से चोरी के मामले में गिरफ्तार किया है।

आरोपी जावेद कम्पनियो में रेकी करता था, आरोपी राहुल खान पिकअप गाड़ी से चोरी का सामान लेजाकर बेचता और आरोपी गजराज सामन को लोड करता था। आरोपी मकशुद पर गैस कटर है। जो गैस कटर से काटने का काम करता है। आरोपी अजीत कम्पनी में गार्ड का काम करता था। आरोपी अजीत पिछले 2 साल से चोरी की वारदातो में शामिल है।

आरोपियो ने अन्य कम्पनियो में भी, कम्पनी बंद होने के बाद रात में चोरी की वारदातो को अंजाम दिया है। आरोपी चोरी के सामान को फेरी वाले कबाड़ियों को बेच देते हैं । आरोपियो के खिलाफ थाना मुजेसर में 3 व थाना सेक्टर-58 में एक चोरी का मामला दर्ज है। आरोपियो को पूछताछ के बाद अदालत में पेश कर जेल भेजा गया है।