May 3, 2024

बालाजी होटल में छापेमारी के दौरान 37 लोग गिरफ्तार

Faridabad/Alive News : नीलम बाटा रोड स्थित बालाजी होटल में बीती रात करीब 11 बजे छापेमारी के दौरान कोतवाली पुलिस ने 37 लोगों को आपत्तिजनक हरकतें करते हुए गिरफ्तार किया है।

गिरफ़्तार किए गए आरोपियों में 24 युवक तथा 13 युवतियां शामिल है। जिसमें अरविंद, संजय, अमरजीत, मोहित, सुमित, विपिन, नवीन, सौरभ, विजय, करण, विजय, राज, आरिफ, प्रियवंत, राकेश, बलवीर, दीपक, कुणाल, राजन, अमित, वीरेंद्र, ईसरू, परवीन और हरिंदर शामिल है। आरोपी नवीन को छोड़कर सभी आरोपी फरीदाबाद के रहने वाले हैं और आरोपी नवीन दिल्ली का रहने वाला है। गिरफ्तार 13 युवतियों में से 12 युवतियां दिल्ली की एवं एक युवती यूपी की रहने वाली है।

पुलिस प्रवक्ता के अनुसार कोतवाली थाना प्रभारी को गुप्त सूत्रों के सहायता से सूचना प्राप्त हुई थी कि होटल के अंदर कुछ युवक युवतियां अनैतिक कार्य कर रहे हैं। यदि होटल पर रेड की जाए तो उन्हें रंगे हाथों पकड़ा जा सकता है। कोतवाली थाना प्रभारी अर्जुन ने महिला थाना एनआईटी प्रभारी इंस्पेक्टर इंदु बाला और उनकी टीम को साथ होटल में रेड डाली और आरोपियों को रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया।

थाना प्रभारी ने 2 हजार रुपए का नोट साइन करके पुलिसकर्मी को दे दिया। जो ग्राहक बनकर होटल में गया। होटल में पहुंच कर पुलिस कर्मी ने देखा कि यहां एक पार्टी चल रही है। जिसमें करीब 37 युवक-युवतियां शामिल है। वहां पर पार्टी कर रहे युवक-युवतियां अश्लील नाच कर रहे थे और वहां पर मौजूद दो कमरों में 4 युवक–युवतियां अश्लील हरकतें करते पाए गए।

ग्राहक बनकर गए पुलिसकर्मी ने सबूत के तौर पर थाना प्रभारी द्वारा दिया गया 2 हजार रुपए का नोट वहां पर मौजूद युवती को दे दिया। इसके पश्चात इसकी सूचना थाना प्रभारी को दी गई। जिसके पश्चात थाना प्रभारी ने पूरी फोर्स के साथ होटल में दबिश दे दी। इस दौरान कई युवक-युवतियां शराब के नशे में अश्लील नृत्य तथा कुछ को अश्लील कृत्य करते हुए आपत्तिजनक हालत में पाया गया।

पुलिस पूछताछ में सामने आया कि आरोपी विजय, वीरेंद्र और कर्ण, 3 लोगों ने मिलकर सेक्टर-16 में रहने वाले बालाजी होटल के मालिक से बालाजी होटल को पिछले दो -ढाई साल से लीज पर लिया हुआ है। आरोपी विजय और वीरेंद्र दोनों भाई है। जिन्होंने अपने पार्टनर दोस्त करण का जन्मदिन मनाने के लिए पार्टी ऑर्गेनाइज की थी। जिसके लिए उन्होंने दिल्ली से युवतियों को बुलाया था।

आरोपियों के खिलाफ सरकारी आदेशों की अवहेलना करने, अश्लील हरकत करने, अनैतिक व्यापार निवारण अधिनियम, आपदा प्रबंधन अधिनियम तथा एक्साइज एक्ट की धाराओं के तहत थाना कोतवाली में मुकदमा दर्ज किया गया है।

कानूनी प्रक्रिया पूरी करने पश्चात आरोपियों को आज अदालत में पेश किया गया जहां से अदालतं ने होटल संचालक आरोपी विजय, करण, और दिल्ली से युवतियों को बुलाने वाली एक युवती को जेल भेज दिया और अन्य को अदालत ने जमानत पर रिहा कर दिया।