May 20, 2024

37वें सूरजकुंड मेले में तात्कालिक और आर.जे. प्रतियोगिताएं आयोजित

Faridabad/ Alive News सुरजकुंड अंतरराष्ट्रीय शिल्प मेला में चल रही विभिन्न प्रतियोगिताओं की श्रृंखला में बुधवार को जूनियर और सीनियर वर्ग की तात्कालिक और आर.जे. प्रतियोगिताएं आयोजित की गईं। इन प्रतियोगिताओं में अनेक शिक्षण संस्थाओं के विद्यार्थियों ने भाग लेते हुए अपनी प्रतिभा का हुनर दिखाया।

तात्कालिक प्रतियोगिता के जूनियर वर्ग में सेंट एंटोनी सेकेंडरी स्कूल सेक्टर-9 की ब्रेस्लिया आर्य ने प्रथम स्थान, रावल बाल शिक्षा केंद्र फरीदाबाद के विष्णु ने द्वितीय तथा सेंट एंथोनी सैकेंडरी स्कूल सेक्टर-9 की जिया भट्ट ने तृतीय स्थान प्राप्त किया।

वहीं दूसरी ओर सीनियर वर्ग में आइडियल पब्लिक स्कूल की आशिमा ने पहला, इसी स्कूल की अतिका जुनैद ने दूसरा तथा रावल बाल शिक्षा केंद्र फरीदाबाद की परम कौर ने तीसरा स्थान प्राप्त किया।आर.जे. प्रतियोगिता के जूनियर वर्ग में रावल बाल शिक्षा केंद्र फरीदाबाद की वंदना ने प्रथम, सेंट एंथोनी सैकेंडरी स्कूल सेक्टर-9 के तनिष्क शर्मा ने दूसरा और रावल बाल शिक्षा केंद्र फरीदाबाद के परम ने तीसरा स्थान हासिल किया।

सीनियर वर्ग के आर.जे. प्रतियोगिता में आइडियल पब्लिक स्कूल फरीदाबाद की अराध्य श्रीवास्तव ने प्रथम, सेंट एंथोनी सैकेंडरी स्कूल सेक्टर-9 की ब्रेस्लिया आर्य ने दूसरा तथा इसी स्कूल की जिया भट्ट ने तीसरा स्थान प्राप्त किया। विजेता प्रतिभागियों को प्रशस्ति पत्र के साथ-साथ स्मृति चिन्ह देकर मौके पर सम्मानित भी किया गया