May 5, 2024

प्रेम प्रसंग चलते हुई 35 वर्षीय युवक की हत्या, युवती के परिजनों पर लगा हत्या का आरोप

Chandigarh/Alive News : हिसार के गांव बुढाखेड़ा में प्रेम प्रसंग के चलते एक युवक की हत्या करने का मामला सामने आया है। गांव के खेत में 35 वर्षीय युवक का शव बरामद हुआ है। मृतक की पहचान फतेहाबाद के सनियाना के रहने वाले विकास उर्फ राजू के रूप में हुई है। युवक का शव जिस खेत में मिला, वह उसके मालिक का है। जिसके पास विकास मुनीम का काम करता था। विकास का मालिक की चचेरी बहन से प्रेम-प्रसंग चल रहा था। आरोप है कि इसी रंजिश में युवती के परिवार वालों ने उसकी हत्या कर दी। पुलिस ने मृतक के बड़े भाई के बयान पर केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

मिली जानकारी के अनुसार युवक पिछले कई दिनों से घर से लापता था। उसके शव के पास से एक प्लास्टिक की शीशी में सल्फास का घोल, जेब में सल्फास का बंद पैकेट, कुछ पैसे, चाकू, माचिस की डिब्बी, तीन टिकटें व आधार कार्ड मिला है। हालांकि मृतक विकास का मोबाइल नहीं मिला है। विकास अविवाहित था। मृतक के परिजनों का आरोप है कि विकास व उसकी प्रेमिका के प्रेम-प्रसंग के बारे में युवती के परिजनों को पता चला तो विकास को धमकियां दी जा रही थी। 13 अक्तूबर को कुछ हथियारबंद लोग उनके घर आए और विकास व परिवार को खत्म करने की धमकी देकर गए थे।

हालांकि, संबंधित मामले को लेकर 18 अक्तूबर को एक पंचायत भी हुई थी, जिसमें युवती के परिजनों ने कहा था कि विकास के फोन में उसकी कुछ फोटो हैं। वह डिलीट करवा देना अन्यथा अंजाम ठीक नहीं होगा।