May 2, 2024

वाहन चोरी करने वाले 3 आरोपी गिरफ्तार, मोटरसाइकिल बरामद

Faridabad/Alive News: सेक्टर-56 प्रभारी पीएसआई शिशपाल की टीम ने वाहन चोरी करने वाले 3 आरोपियो को गिरफ्तार किया है।बता दें कि आरोपियों के कब्जे से मोटरसाइकिल बरामद की गई है ।

पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि गिरफ्तार आरोपियो में साहिल, आरिफ और मुसैद का नाम शामिल है। आरोपी साहिल गांव नैहदा नूहं का, आरोपी आरिफ पुन्हाना का, आरोपी मुसैद गांव बामनी जुरेहडा धीग राजस्थान का रहने वाला है। अपराध शाखा टीम सब इंस्पेक्टर सर्वेश, सिपाही सुभाष, सुनिल और नसिब तिलक ने गस्त के दौरान अपने गुप्त सूत्रों से प्राप्त सूचना से कैली बाईपास रोड से पल्ला धीरज नगर से चोरी मोटरसाइकिल सहित आरोपी साहिल और आरिफ को गिरफ्तार किया है।

आरोपियो से पूछताछ के दौरान अन्य वाहन चोरी की वारादातों का खुलासा हुआ। आरोपियों को माननीय अदालत में पेश किया गया था जिसपर माननीय अदालत के आदेश पर जेल में बन्द कराने के बाद पुलिस प्रोडक्शन पर लेकर पूछताछ की गई है। जिसमें आरोपियो से थाना पल्ला, आदर्श नगर, खेडीपुल और ओल्ड फरीदाबाद में 2-2 वाहन चोरी के मुकदमें दर्ज है।

आरोपियों से चोरी की मोटरसाइकिल दौसा राजस्थान औऱ फरीदाबाद से बरामद हुई है। आरोपी पैसे कमाने के लिए मोटरसाईकिल चोरी कर बेचते। चोरी की मोटरसाइकिल बेचने के लिए छिपा रखी थी। आरोपी नशा करने के भी आदी। आरोपियो को पूछताछ के बाद अदालत में पेश कर जेल भेजा गया।