September 30, 2024

ब्लड डोनेशन कैंप में 287 लोगों ने किया ब्लड डोनेट

Faridabad/Alive News: फीवा संस्था द्वारा ओमेक्स ग्रुप के सहयोग से विशाल रक्तदान शिविर का आयोजन वर्ल्ड स्ट्रीट के प्रांगण में किया गया। इस शिविर में 287 यूनिट रक्त मेट्रो हॉस्पिटल के एजीएम दीपेश कपूर द्वारा फ्री हेल्थ चेकअप का प्रबंध किया गया। इस कैंप में ओमेक्स ग्रुप के चेयरमैन रोहतास गोयल भी शामिल हुए। इस अवसर पर वहां पहुंचे बीजेपी जिला अध्यक्ष गोपाल शर्मा, वरिष्ठ उप महापौर देवेंद्र चौधरी, विधायक राजेश नागर ने मुख्यमंत्री के पूर्व राजनीतिक सलाहकार अजय गौड़, अश्वनी तिरखा ने मंच पर सजाए गए चार साहबजादो व भारत रतन स्वर्गीय अटल बिहारी वाजपेई के चित्रों पर माला अर्पण किया और दीप जलाकर पुष्प भेंट कर कार्यक्रम का शुभारंभ किया।

उनके साथ साथ शहर के सभी गणमान्य महानुभाव एवं सभी सामाजिक संस्थाओं के प्रतिनिधि एवं वरिष्ठ पत्रकार बंधु भी वहां उपस्थित रहे। सभी ने एक स्वर में कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए हमारी संस्था फीवा और ओमेक्स ग्रुप की प्रशंसा करते हुए ऐसे वेलफेयर के कार्यक्रमो को आगे भी निरंतर जारी रखने का सुझाव दिया। बार एसोसिएशन के नवनियुक्त प्रधान राजेश बैसला महासचिव ओम दत्त शर्मा ने अपने दल बल के साथ बड़ी संख्या में रक्त दाताओं को लाकर एक अनूठी मिसाल कायम करते हुए चार साहिबजादो की शहादत को नमन करते हुए कहा कि मानवता की रक्षा हेतु प्राण निछावर करने वाले गुरू गोबिंद सिंह के बेटो के हम सदा ऋणी रहेंगे।

मेट्रो हॉस्पिटल के एजीएम दीपेश कपूर एवं वरिष्ठ डॉक्टरों द्वारा फ्री हेल्थ चेकअप का प्रबंध किया गया था। ओमेक्स ग्रुप के चेयरमैन रोहतास गोयल के ओएसडी रजनीश पब्बी, राहुल अग्रवाल, राजवीर और मुकेश उपस्थित रहे। रेड क्रॉस के सचिव बिजेंद्र सोरोत डिप्टी सीएमओ डॉ. मानसिंह आईएमटी एसोसिएशन के चेयरमैन गुलाब सिंह दहिया एवं प्रेसिडेंट वीरभान शर्मा आदि सभी आए हुए मेहमानों एवं सहयोगी संस्थाओं एवं फीवा के भूतपूर्व प्रधानों का प्रधान अकाश गुप्ता और उनकी पूरी टीम ने उन्हें मंच पर शाल ओढ़ाकर सम्मानित भी किया।