May 19, 2024

ब्राह्मण महाकुंभ कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए 21 टीमों का किया गठन

Faridabad/Alive News: करनाल में 11 दिसंबर को होने वाले ब्राह्मण महाकुंभ को लेकर अखिल भारतीय ब्राह्मण सभा के सैक्टर- 81 ग्रेटर फरीदाबाद स्थित कार्यालय पर बैठक का आयोजन किया गया। बैठक की अध्यक्षता पं सुरेन्द्र शर्मा बबली ने की। इस क्रम में फरीदाबाद के अलावा आसपास के जिले से आएं हुए सम्मनित ब्राह्मणों को पटका एवं शॉल देकर सम्मान किया गया।

इस क्रम में पं सुरेंद्र शर्मा बबली ने जानकारी देते हुए बताया करनाल मे होने वाले ब्राह्मण महाकुंभ सम्मेलन मे मनोहर लाल खट्टर मुख्यमंत्री हरियाणा मुख्य अतिथि होगें। जिसमें समाज के विभिन्न ज्लवंत मुद्दों को रखा जाएगा। वहीं इस कार्यक्रम में समाज के हित में बहुत सी घोषणाएं होने की संभावनाएं है। इस कार्यक्रम के लिए बनाई गई समन्वय समिति पूरे राज्य का दौरा कर रही सम्मेलन मे सभी सादर आमंत्रित किया गया है।

सुरेंद्र बबली ने सभी सभा के लोगों से अपील करते हुए कहा कि वे अपने व्यस्त समय से समय निकाल कर अवश्य ही करनाल पहुंचे अगर किसी समाज के व्यक्ति पर साधन नहीं बन पा रहा है तो समय रहतेे वह उनके कार्यालय पर फोन नंबर सहित सम्पर्क कर सकता है, क्योंकि करनाल आवागमन के लिए सभा के वरिष्ठ लोगों को जिम्मेदारी सौंपी गई है। वहीं कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए अगल-अलग 21 टीमों का गठन किया गया है। ताकि किसी प्रकार को किसी प्रकार की परेशानी न हो।