April 28, 2024

31वें टीकाकरण शिविर में 200 युवाओं ने लगवाया कोरोना टीका

Palwal/Alive News : कोरोना टीकाकरण अभियान के तहत पलवल डोनर्स क्लब ज्योतिपुंज ने मुख्य चिकित्सा अधिकारी डा. ब्रह्मदीप के मार्गदर्शन में जिला स्वास्थ्य विभाग की मदद से दिल्ली मथुरा रोड पर स्थित नमस्ते नेशन में 31वे निशुल्क कोरोना टीकाकरण शिविर में 200 युवाओं को कोरोना टीका लगवाये। टीकाकरण कार्यक्रम का संयोजन क्लब के मुख्य संयोजक आर्यवीर लाॅयन विकास मित्तल ,नमस्ते नेशन के प्रबंधक रचित सिंगला, और क्लब की सह संयोजक अल्पना मित्तल ने किया। शिविर का शुभारम्भ वरिष्ठ समाजसेवी मुकेश सिंगला,जितेश सिंगला, शिवांषु पालीवाल, रोहित शर्मा,शंशाक गोस्वामी, भगवत स्वरुप सिंगला,नितिन सिंगला, श्रीचंद देशवाल ने किया।

मुकेश सिंगला और रचित सिंगला ने क्लब और जिला स्वास्थ्य विभाग का धन्यवाद करते हुए कहा कि कोविड पर नियंत्रण के लिए हर व्यक्ति को जागरूक होने की जरूरत है। वैक्सीन लगवाने में किसी तरह की दिक्कत नहीं होती है। शिविर संयोजक विकास मित्तल ने भी सभी को जागरुक करते हुए कहा कि कोरोना का टीका सबको लगवाना चाहिए। इसमें किसी भी तरह का खतरा नहीं है। इंजेक्शन लगने के बाद हम मानसिक रूप से तो कोरोना से बच ही जाते हैं।

शारीरिक रूप से भी इम्युनिटी बढ़ती है और कोरोना संक्रमण को हराने में सफल रहते हैं। क्लब सह संयोजक अल्पना मित्तल ने बताया कि क्लब ने जिला स्वास्थ्य विभाग पलवल के सहयोग से 31 निशुल्क कोरोना टीकाकरण शिविर लगाकर हजारों लोगों को लाभान्वित किया। संस्था भविष्य में भी निरन्तर शिविर लगाकर जिला स्वास्थ्य विभाग का सहयोग करती रहेगी ताकि लोग बिना किसी भय और परेशानी के कोरोना टीका लगवा सके। इस अवसर पर डा. अन्नु ग्रोवर, डा. विजय,विक्की गर्ग, राजीव डागर,रुद्र,विकल्प, नितिन पांचाल, टोनी,मोनू, सुरेश,परवल, ए एन एम दुलारी,ए एन एम पूनम आदि ने विशेष सहयोग दिया।