May 19, 2024

दुष्कर्म के बाद महिला की हत्या कर शव को पंखे से लटकाया, दो आरोपी काबू

Faridabad/Alive News: 21अप्रैल की शाम को सुचना मिली की एक महिला की हत्या करके उसे छत में लगे पंखे में चादर का फंदा लगाकर लटकाया व कमरे के दरवाजे का ताला बाहर के बन्द किया हुआ है। मृतिका के भाई विपिन की शिकायत पर हत्या की धारों में थाना मुजेसर में मामला दर्ज कर जांच शुरू की गई थी। मामले की गंभीरता को देखते हुए क्राइम ब्रांच डीएलएफ प्रभारी दीपक कुमार की टीम को नियुक्त किया गया। महिला के साथ दुष्कर्म कर, गला दबाकर हत्या की वारदात के मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की है।

पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि मुकेश उर्फ कालू और प्रहलाद का नाम शामिल है। दोनों आरोपी मूल रूप से उत्तर प्रदेश के रहने वाले हैं। आरोपी मुकेश उर्फ कालू सेक्टर 8 की इंदिरा कॉलोनी में तथा आरोपी पहलाद गांव मुजेसर में रह रहा है। क्राइम ब्रांच टीम इंस्पेक्टर दीपक कुमार कमल चन्द , पीएसआई रामचन्द्र , आनन्द , सिपाही अनिल , सिपाही प्रीतम , सिपाही सन्दीप , सिपाही रमेश , सिपाही विनीत , सिपाही अजीत ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

आरोपियों को पूछताछ के लिए अदालत में पेश कर 3 दिन की पुलिस रिमांड पर लिया गया था। आरोपियों से पूछताछ के दौरान सामने आया कि दोनों आरोपी मृतक महिला के घर में चोरी की नियत से गए थे। घर में महिला को अकेला देख आरोपियों ने दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया था। वारदात से बचने के लिए आरोपियों ने महिला की गला दबाकर हत्या कर दी थी और चादर से फंदा लगाकर छत में लगे पंखे से लटका दिया था। आरोपी मौके से फरार हो गए थे।

आरोपियों से दो मोबाइल फोन और मकान की चाबी बरामद कर ली गई है। आरोपी पहलाद पहले वेल्डिंग का काम करता था अब मेहनत मजदूरी का काम करता है। आरोपी मुकेश उर्फ कालू एक प्राइवेट कंपनी में काम करता है। पूछताछ के बाद दोनों आरोपियों को अदालत में पेश कर जेल भेजा गया।