May 6, 2024

लायंस क्लब द्वारा 16वां अभिषेक समारोह का आयोजन

Faridabad, (Alive News) : लायंस क्लब फरीदाबाद एवरसाईन के द्वारा 16वां अभिषेक समारोह का आयोजन गोल्डन गिलैक्सी होटल में किया गया। इस मौके पर क्लब के समस्त पदाधिकारियों, सदस्यों व परिवारो ने बढ़-चढ़ कर हिस्सा लिया। सभी आये हुए सदस्यों का तिलक लगाकर एवं दीप प्रज्जवलित करवाकर समारोह का शुभारंभ किया गया। समारोह में लायन जे.पी.एस ने क्लब की आगामी वर्ष की नवनिर्मित काय्रकारी समिति के सदस्यों को लायन सुरेन्द्र कुमार सिंह की अध्यक्षता में उनके कार्यो से परिचित कराया और समुचित संचालन के लिए प्रेरित किया।

इस मौके पर प्रधान लायन सुरेन्द्र कुमार सिंह ने उपस्थित सभी सदस्यों को गत वर्ष में किये गये कार्यो, प्रयासों से अवगत कराया। उन्होने बताया कि क्लब ने कैंसर पीडितों के लिए मदद के लिए भी अपना महत्वपूर्ण सहयोग दिया। उन्होने बताया कि इसके साथ साथ क्लब ने गरीब परंतु मेधावी बच्चो की शिक्षा हेतू संत नगर ओल्ड फरीदाबाद स्कूल के बचचो को प्रतिमाह फीस का आश्वान दिया गया। पौधारोपण, सृष्टि संतुलन का सामांजस्य किया गया। और आगामी वर्ष में गरीब एवं बेसहारा व्यक्तियो के लिए कंबल वितरित, रक्तदान शिविर सहित बच्चो के शारीरिक विकास के लिए पार्क में झूले एवं अन्य खेल सामग्री की भी उपलब्धिता आदि का नियोजन किया गया।

इस अवसर पर लायन टी. पी. एस. खिल्लन, लायन एम. एल. अरोडा, लायन महेश बांगा, लायन डॉ. कुलभूषण, लायन आई. सी. कटारिया, लायन के. सी. मजीटिया, लायन आर. के. चिलाना ने समारोह में विशेष रूप से शिरकत की। इस अवसर पर क्लब के द्वारा तीन नये सदस्यों को भी शपथ दिलाकर नवनिर्मित सदस्य से सम्मानित किया गया। वरिष्ठ नागरिकों का सम्मान शाल के द्वारा किया गया। लायन बी. एस. शर्मा डीजी जो कल के समारोह के मुख्य अतिथि थे उन्होंने एवरशाईन क्लब के योगदान की सराहना करते हुए प्रेरित करते हुए और अधिक सदस्यों और कार्यो के लिए प्रेरित किया गया।