April 28, 2024

दुर्गा शक्ति मन्दिर में 140 नागरिकों ने लगवाया कोरोना टीका

Palwal/Alive News : कोरोना टीकाकरण अभियान के तहत पलवल डोनर्स क्लब ज्योतिपुंज और श्री श्याम प्रसाद सेवा समिति के सयुक्त तत्वावधान में मुख्य चिकित्सा अधिकारी डा. ब्रह्मदीप के मार्गदर्शन में जिला स्वास्थ्य विभाग की मदद से मालगोदाम रोड़ स्थित दुर्गा शक्ति मन्दिर में 34वे निशुल्क कोरोना टीकाकरण शिविर में 140 नागरिकों को कोरोना टीका लगवाये। टीकाकरण कार्यक्रम का संयोजन क्लब के मुख्य संयोजक आर्यवीर लाॅयन विकास मित्तल ,क्लब की सह संयोजक अल्पना मित्तल, समाजसेवी जितेन्द्र तायल और कार्तिक गर्ग ने किया।

शिविर का शुभारम्भ करते हुए क्लब के मुख्य संयोजक आर्यवीर लाॅयन विकास मित्तल ने लोगों को जागरुक करते हुए कहा कि कोविड पर नियंत्रण के लिए हर व्यक्ति को जागरूक होने की जरूरत है। वैक्सीन लगवाने में किसी तरह की दिक्कत नहीं होती है।

कोरोना का टीका सबको लगवाना चाहिए। इसमें किसी भी तरह का खतरा नहीं है। इंजेक्शन लगने के बाद हम मानसिक रूप से तो कोरोना से बच ही जाते हैं। शारीरिक रूप से भी इम्युनिटी बढ़ती है और कोरोना संक्रमण को हराने में सफल रहते हैं। सह संयोजक अल्पना मित्तल ने बताया कि क्लब ने जिला स्वास्थ्य विभाग पलवल के सहयोग से 34वे निशुल्क कोरोना टीकाकरण शिविर लगाकर हजारों लोगों को लाभान्वित किया। संस्था भविष्य में भी निरन्तर शिविर लगाकर जिला स्वास्थ्य विभाग का सहयोग करती रहेगी ताकि लोग बिना किसी भय और परेशानी के कोरोना टीका लगवा सके।

इस अवसर पर डा. अन्नु ग्रोवर, नितिन सिंगला, श्रीचंद देशवाल, योगेश तायल, राजीव डागर, मोहित बंसल, भगवत सिंगला, पंडित ब्रह्मानंद शास्त्री, प्रदीप गोयल, नीरज बंसल,अभिषेक गर्ग, काली चरण तायल, ओमदत्त पांचाल,एन एम दुलारी,ए एन एम पुनम आदि ने विशेष सहयोग दिया।