March 28, 2024

सब्जी मंडी में व्यापारियों ने लगवाई वैक्सीन

Palwal/Alive News: कोरोना टीकाकरण अभियान के तहत पलवल डोनर्स क्लब ज्योतिपुंज ने मुख्य चिकित्सा अधिकारी डा. ब्रह्मदीप के मार्गदर्शन में जिला स्वास्थ्य विभाग की मदद से पलवल की मुख्य सब्जी मंडी में लगभग 90 लोगों को वैक्सीन लगाई गई। टीकाकरण कार्यक्रम का संयोजन सब्जी मंडी के प्रधान रमेश चन्द शर्मा, क्लब के मुख्य संयोजक आर्यवीर लाॅयन विकास मित्तल और क्लब की सह संयोजक अल्पना मित्तल ने किया।

मुख्य अतिथि पलवल के विधायक दीपक मंगला ने सभी को जागरुक करते हुए कहा कि कोविड पर नियंत्रण के लिए हर व्यक्ति को जागरूक होने की जरूरत है। वैक्सीन लगवाने में किसी तरह की दिक्कत नहीं होती है। विकास मित्तल और अल्पना मित्तल ने भी लोगों का आह्वान करते हुए कहा कि हमारे देश के वैज्ञानिकों ने कोरोना की वैक्सीन बनाकर अनूठा कार्य किया है।

कोविड पर नियंत्रण के लिए हर व्यक्ति को जागरूक होने की जरूरत है। वैक्सीन लगवाने में किसी तरह की दिक्कत नहीं होती है। वैक्सीनेशन से हम वायरस को हराने में देश का सहयोग करेंगे। लोगों को किसी भी तरह की भ्रांति में नहीं आना चाहिए। वैक्सीन लगवाने के बाद भी सावधानी बरतें। इस अवसर पर डा. गौरव ,सुनील कुमार, रमेश छाबड़ा, भगवत स्वरूप सिंगला, संतोश शर्मा, बिजेन्द्र सिंगला, रुद्र, विकल्प मित्तल, ए एन एम निशा आदि ने विशेष सहयोग दिया।