April 27, 2024

विधायक ने किया सडक़ का विधिवत उद्घाटन

फरीदाबाद : भारतीय जनता पार्टी बल्लभगढ़ विधायक प. मूलचंद शर्मा ने सैक्टर-23 के वार्ड-4 के मद्रासी मंदिर जाने वाली सडक़ का विधिवत शुभारंभ किया। इस मौके पर मुजेसर मण्डल भाजपा के अध्यक्ष मुकेश गुप्ता ने उनका जोरदार स्वागत किया। इस मौके पर प.मूलचंद शर्मा ने कहा कि जनता को विकास में किसी प्रकार की कमी नहीं रहने दी जायेगी।

उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार ने जो वायदे जनता से किये थे वह सभी वायदे क्रमबद्ध तरीके से पूरे होंगे। उन्होंने कहा कि क्षेत्र में जनता की समस्याओं को प्राथमिकता से दूर करने के लिए उन्होंने अधिकारियों को आदेश दे रखे है और अधिकारी अपने कार्यो को पूरी कर्तव्यनिष्ठा से कर रहे है।

इस मौके पर मुजेसर मण्डल अध्यक्ष मुकेश गुप्ता ने कहा कि यह सडक़ पिछले लगभग 15 वर्षो से बदहाली पर आंसू बहा रही थी और इस सडक़ को बनवाने के लिए पूर्व की सरकारो में रहे मंत्री, विधायक, सांसद व पार्षद ने कभी दिलचस्पी नहीं दिखाई हमने इस समस्या को विधायक प. मूलचंद शर्मा के समक्ष रखा और यह सडक़ जिसका आज पण्डित द्वारा शुभारंभ भी कर दिया गया है।

इस मौके पर मद्रासी मंदिर एसोसिएशन के पदाधिकारियों सहित श्रीमती गीतांजलि चौधरी, नरेन्द्र अग्रवाल, सुभाष लाम्बा, महेनद्र सिंह, मनोज वर्मा, प्रवीन दत्त, जगमोहन सिंह, माखरिया जी, अनुराग गर्ग, राजेश गर्ग, ओ पी भाटिया, दीपांशु अरोडा, बिजेन्द्र अग्रवाल सहित कई क्षेत्रवासियों ने विधायक प. मुलचंद शर्मा व मुकेश गुप्ता का आभार जताया।