May 3, 2024

महामारी के बीच अपने ट्वीट को लेकर ट्रोल हुए ये एक्टर, लोगों ने ज़ाहिर किया गुस्सा

New Delhi/Alive News: बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। किसी विषय पर अपनी राय रखनी हो या फैंस के साथ गुफ्तगू करनी हो, अनुपम इसके लिए सोशल मीडिया का भरपूर इस्तेमाल करते हैं। हालांकि कई बार अपने ट्वीट्स के चलते यह ट्रोलर्स का शिकार भी हो जाते हैं, जैसे हाल ही में वो अपने एक ट्वीट को लेकर हो रहे हैं।

दरअसल, कोरोना वायरस के कहर के बीच एक वरिष्ठ पत्रकार ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक ट्वीट किया। जिसमें उन्होंने देश में मची अफर-तफरी और महामारी को लेकर पर अपना दुख ज़ाहिर किया और सरकार पर निशाना साधा। शेखर गुप्ता का ये ट्वीट अनुपम खेर को पसंद नहीं आया और उन्होंने बड़े सरल शब्दों में इसका लंबा चौड़ा जवाब दिया।

शेखर गुप्ता के ट्वीट को रीट्वीट करते हुए एक्टर ने लिखा, ‘आदरणीय @ShekharGupta जी!! ये कुछ ज़्यादा ही हो गया। आपके स्टैंडर्ड से भी। करोना एक विपदा है। पूरी दुनिया के लिए। हमने इस महामारी का सामना पहले कभी नहीं किया। सरकार की आलोचना ज़रूरी है। उनपे तोहमत लगाइए। पर इससे जूझना हम सबकी भी ज़िम्मेदारी है। वैसे घबराइए मत। आएगा तो मोदी ही!! जय हो!’।

अनुपम के इस ट्वीट की वजह से लोग उन्हें ट्रोल कर रहे हैं। कोई फनी मीम शेयर कर उनपर अपना गुस्सा ज़ाहिर कर रहा है, तो वहीं कोई हॉस्पिटल्स के बाहर रोते हुए लोगों को देखने की बात कह रहा है।

आपको बता दें कि अनुपम के अलावा हाल ही में फिल्म अभिनेत्री कंगना रनोट ने भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का समर्थन किया और एक रिटायर्ड आईएएस अफसर से भिड़ गईं। दरअसल, देश के हालात को देखते लोग केंद्र सरकार और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साध रहे हैं, सोशल मीडिया पर तमाम तरह के हैशटैग रोज़ ट्रेंड कर रहे हैं।

ऐसे में कंगना भी इस ट्रेंड में शामिल हुईं और पीएम मोदी के समर्थन में ट्वीट करते हुए लिखा, ‘जब आपके पास दुनिया का सबसे काबिल नेता हो, तो खुद प्रधानमंत्री बनने की कोशिश नहीं करनी चाहिए। उनका समर्थन करो, यही हमारा धर्म और कर्म है।’ जिससे उन्हें ट्रॉलर्स ने काफी ट्रॉल किया और कुछ ने जवाब भी दिया।