May 4, 2024

पीएम पर हमलावर हुईं ममता, कहा ‘हमें मन की बात की नहीं, कोविड की बात की है जरूरत’

New Delhi/Alive News: बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने चुनाव के मद्देनजर प्रचार के दौरान कोरोना वायरस महामारी से निपटने के पर्याप्त इंतजाम न करने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की निंदा की है। ममता ने विशेष रूप से ऑक्सीजन की कमी और वैक्सीन की कीमतों पर चर्चा की है। ममता ने कहा पीएम मोदी केवल भाषण देते है, वास्तव में कुछ नहीं कर रहे हैं।

वहीं गुरुवार को पीएम मोदी ने चुनाव आयोग द्वारा की गई प्रतिबंधों की घोषणा करने से कुछ घंटे पहले अपनी चार अनुसूचित चुनावी रैलियों को रद्द कर दिया था। इन दिनों कोविड के बढ़ते संकट के चलते बंगाल में चुनावी रैलियों को रद्द कर दिया गया है।

ममता ने अपने बयान में कहा कि पीएम मन की बात कर रहे हैं, जिसमें किसी को दिलचस्पी नहीं है, हमें मन की नही बल्कि करोना पर बात करने की जरूरत है।साथ ही पीएम मोदी पर आरोप लगाते हुए कहा कि सारी ऑक्सीजन उत्तर प्रदेश में पहुंचाई जा रही है। ममता ने आगे कहा मोदी भाषण देते हैं और भाग जाते हैं, अगर उन्होंने वैक्सीन पहले लोगों के लगवाई होती तो आज भारत इतने बड़े संकट से ना जूझता, लेकिन मोदी ने अपने देश की जगह 80 देशों में मुफ्त में वैक्सीन भेजी है।

ममता ने पीएम मोदी पर लगाया पक्षपात का आरोप
ममता ने बंगाल में कोविड से बचने के लिए की गई तैयारियों पर कहा बंगाल ने 100 निजी अस्पतालों को कोविड के रोगियों के लिए 60 प्रतिशत बेड अलग रखने का आदेश दिया है। वहीं पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि ‘पीएम कहते हैं एक राष्ट्र, एक नेता, तो वैक्सीन की कीमत एक क्यों नहीं? केंद्र के लिए एक मूल्य, और राज्यों के लिए दूसरा क्यों?’

2 मई को होगी मतों की गिनती
जानकारी के मुताबिक बंगाल ने अब तक कुल 99,37,069 लोगों को वैक्सीन लगाई गई है।वहीं राज्य में अभी भी दो दौर के चुनाव होने हैं. अंतिम चरण का मतदान 29 अप्रैल को होगा।जबकि मतों की गिनती 2 मई को की जाएगी।