April 28, 2024

नेत्रहीनो की सहायता करना लायंस का सराहनीय कदम : जेसी वर्मा

फरीदाबाद : लायंस क्लब 321ए वन की रिजनल कांफ्रेस का आयोजन धूमधाम से किया गया। इस मौके पर रिजन चेयरपर्सन की उपाधि से लायन राजेन्द्र कालरा व उनकी पत्नि वंदना कालरा को सम्मानित किया गया। कार्यक्रम में लायन आर.के.चिलाना एवं बंशीधर मखीजा बखूबी मंच संचालन किया। डॉ.एमएल मनचंदा कॉफ्रेंस चेयरमैन ने सभी आये हुए अतिथियों का स्वागत किया। इस कार्यक्रम में लायंस क्लब 321 ए वन से जुडे लगभग दस शाखाओ ने भाग लिया। कार्यक्रम की शुरूआत राष्ट्रीय गान के साथ हुई तथा दीप प्रज्जवलित किया गया।

कार्यक्रम में मुख्यातिथि के रूप में जनपद गर्वनर जेसी वर्मा ने शिरकत की कार्यक्रम की शुरूआत लायन वीएस कुकडेजा द्वारा किया गयी। इस मौके पर टीपीएस खिल्लन ने अपने सम्बोधन में कहा कि रिजन चेयरपर्सन राजेन्द्र कालरा व उनकी धर्मपतनी वंदना कालडा को वह मुबारकबाद देते है एवं लायन क्लब को आगे बढ़ाने में वह अपना महत्वपूर्ण योगदान देते है इसकी कामना करता हूं। इस अवसर पर विजय बुद्वीराजा और बीएम शर्मा ने गेस्ट आफ आर्नर किया। कार्यक्रम को सम्बोधित करते हुए गर्वनर लायन जे.एस.वर्मा ने कहा कि लायंस क्लब का मुख्य उद्धेश्य संसार में नेत्रहीनो के लिए सहायता करना और संसार में कोई भी नेत्रहीन न रहे इसके लिए प्रयास व सकरात्मक कार्य करना है।

उन्होने बताया लायंस क्लब का दूसरा नाम समाज सेवा है और हम निरंतर इस पथ पर अग्रसर है। उन्होने बताया कि अगामी 17 अप्रैल को जनपद की कांफ्रेस रखी गई है जिसमें नए चुनाव भी कराए जाएंगे। इस मौके पर जे.पी.गुप्ता, सतीश परनामी, हरीश चेतल एडवोकेट, डा. सतीश आहूजा, आर.पी.हंस, सचिन भारद्वाज, राजन भाटिया, समाजसेवी संगीता चिलाना, विधुत विभाग के पूर्व निदेशक सुनील सचदेवा, एसडी कालेज प्रबन्धक कमेटी के चेयरमैन महेन्द्र कालडा व प्राचार्य डा. एमके अरोडा, डीएवी स्कूल की प्रधानाचार्य अलका गुप्ता सहित लायंस क्लब शारदा से राजीव जिंदल आदि गणमान्य लोग मौजूद रहे।