April 26, 2024

किड्स गार्डन प्ले स्कूल में दिवाली मेला आयोजित

फरीदाबाद : चावला कालोनी स्थित किड्स गार्डन प्ले स्कूल में दिवाली मेला लगाया गया। दिवाली मेले में विद्यालय अभिभावकों ने स्टाल लगाकर अपने हुनर का प्रदर्शन किया। इसके अलावा व्यवसायी अभिभावकों ने अपने उस सामान को अपने स्टालों पर रखकर बेचा जिसे वे अपनी दुकान पर बेचते हैं।

दिवाली मेले में उन्होंने मेले में पहुंचे अभिभावकों व आंगुतकों को रियायती दरों पर सामान दिया। वहीं छात्रों व अभिभावकों द्वारा भेलपूरी, गोलगप्पे, टिक्की, जलेबी आदि के स्टाल लगाए गए।

मेले में पहुंचे अभिभावकों व आगुंतकों ने इनका खूब चटखारे के साथ आनंद लिया। इसके अलावा नन्हे मुन्हे छात्रों ने जोकर, बंदर व भालू बनकर अभिभावकों का खूब मनोरंजन किया और अभिभावकों ने उनके साथ खूब फोटो भी खिंचवाए।

अभिभावकों ने विद्यालय द्वारा आयोजित कार्यक्रम की खूब सराहना की। विद्यालय के लिए मेले में पहुंचने वाले अभिभावकों के लिए कूपन दिया गया तथा बाद में लक्की ड्रा निकाला गया और भाग्यशाली रही अभिभावक शिखा को विद्यालय के चेयरमैंन वाई.के.माहेश्वरी, विद्यालय संस्थापिका कमलेश माहेश्वरी व डारेयक्टर संगीता सिंह ने पुरूस्कार देकर सम्मानित किया। इस मौके पर माहेश्वरी ने इस सुंदर आयोजन के लिए विद्यालय की डारेयक्टर संगीता सिंह सहित सभी स्टाफ सदस्यों को बधाई दी।