March 29, 2024

कबड्डी टूर्नामेंट में मंडनाका पहले व गहलब दूसरे स्थान पर

फरीदाबाद : हथीन के गांव गहलब में आयोजित कराई गई एक दिवसीय हरियाणा स्टाईल कबड्डी टूर्नामेंट प्रतियोगिता का समापन सोमवार को हो गया। इस टूर्नामेंट में गांव मंडनाका, मोहना, फूलवाडी, जाजरू, दीघौट, सैलोटी, भमरौला, असावटा, कलसाडा सहित दर्जनो गांवो की टीमों ने भाग लिया।

टूर्नामेंट का आयोजन गांव गहलब के राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक स्कूल के ग्राउंड में कराया गया। टूर्नामेंट में विभिन्न टीमों के खिलाड़ीयों ने कबड्डी खेलकर अपने जौहर दिखाए, और गांव के लोगो ने इस टूर्नामेंट जमकर आन्नद लिया।

इस कबड्डी टूर्नामेंट के संयोजक रामबीर गहलब ने बताया कि इस टूर्नामेंट का आयोजन नौजवानो की कबड्डी के प्रति बढ़ती रूची को देखते हुए कराया गया है, और हर साल इसी तरह से दीपावली के अवसर पर गांव में कबड्डी टूर्नामेंट का आयोजन कराया जायेगा। कबड्डी कोच केहरी ने बताया कि कबड्डी खेलने से शरीर तो मजबूत होता ही साथ में मन भी मजबूत होता है।

उन्होंने कहा कि इस तरह की प्रतियोगिताओं से गांवो से निकल कर प्रतिभाए बाहर आती है। इस टूर्नामेंट में गांव मंडनाका (महाबली क्लब) की टीम प्रथम स्थान व गांव गहलब की टीम दूसरा स्थान पाकर विजेता बनी। टूर्नामेेंट में प्रथम विजेता टीम को 5100 रूपये नकद राशी व दूसरे स्थान पर रही विजेता टीम को 3100 रूपये नकद राशी का पुरस्कार देकर सम्मानित किया गया।

इस मौके पर हथीन से इनेलो पार्टी के विधायक केहर सिंह रावत मुख्य अतिथि, संयोजक,रामबीर गहलब, शौलू ठेकेदार, डॉ विहान, दिनेश सहरावत सहित अन्य गणमान्य व्यक्ति मौजूद रहे।