October 25, 2024

कांग्रेसी नेताओं ने जज बनी बेटी बिपाशा खटाना का किया स्वागत

कांग्रेसी नेताओं ने बिपाशा खटाना को फूलों का गुलदस्ता देकर किया सम्मानित

Faridabad/Alive News: कांग्रेसी नेताओं ने हरियाणा ज्यूडिशियल सर्विसेज एग्जाम क्लीयर करके जज बनने वाली बिपाशा खटाना को फूलों का गुलदस्ता देकर उज्जवल भविष्य की कामना की।

बता दें कि हरियाणा ज्यूडिशियल सर्विसेज एग्जाम क्लीयर करके जज बनने वाली बिपाशा खटाना का आज ग्रेटर फरीदाबाद के गांव फरीदपुर स्थित उनके निवास पर कांग्रेस के प्रदेश प्रवक्ता सुमित गौड़, लोकसभा अध्यक्ष रिंकू चंदीला ने शॉल ओढ़ाकर और फूलों का गुलदस्ता भेंट कर स्वागत किया और उनके उज्जवल भविष्य की कामना की। इस मौके पर उनके साथ मुख्य रुप से श्याम नेताजी, चरण सिंह अधाना, राज सिंह खटाना, सरपंच पंडित दयाचंद, गोपाल, सतपाल, युवा समाजसेवी राहुल यादव मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें: नशीली दवाओं की रोक के लिए जागरूकता कार्यक्रम

इस मौके पर सुमित गौड़ ने कहा कि बेटियां आज हर क्षेत्र में आगे निकलकर देश का नाम रोशन कर रही है। हमें भी इस बेटी पर गर्व है जिसकी दिन रात की मेहनत सफल हुई है और इसने अपने माता पिता के साथ गांव का नाम भी रोशन किश है। सुमित गौड़ व रिंकू चंदीला ने कहा कि बिपाशा खटाना ने गुर्जर समाज का सिर गर्व से ऊचां किया है। सभी बेटियों के लिए बिपाशा एक मिसाल है जिससे प्रेरणा लेकर वह भी अपने अपने क्षेत्र में लगातार नाम कमा सकती है। उन्होंने कहा कि परिश्रम से ही विशेष स्थान प्राप्त किया जाता है एवं परिश्रम करने वाले हमेशा विशेष पथ पर अग्रसर होते हैं एवं सफलता अर्जित करते हैं। उन्होंने बिपाशा खटाना के परिजनों को भी इस उपलब्धि पर विशेष तौर पर बधाई दी।