May 17, 2024

उपभोक्ताओं को संतुष्ट करना पॉवर साल्यूशन का पहला ध्येय : सब्बरवाल

फरीदाबाद : ल्यूमिनस बैटरी उपभोक्ता की उम्मीदों पर पूरी तरह से खरी उतर रही है यह विचार ल्यूमिनस कम्पनी के मैनेजिंग डायरेक्टर विपुल सब्बरवाल ने पॉवर साल्यूशन के 1-नम्बर मार्किट में नए शोरूम के उदघाटन अवसर पर कहे। सब्बरवाल ने कहा कि आज ल्यूमिनस कम्पनी जिस स्तर पर है उस स्तर पर पहुंचने के लिए उसने अपनी गुणवत्ता को पूरी तरह सही और अच्छा रखा है तभी आज हम इस मुकाम पर पहुंचे है।

सब्बरवाल ने कहा कि गर्मियों के दिनों में बैटरी रामबाण का काम करती है और आज कम्पनी जिस मुकाम पर पहुंची है उसका श्रेय कम्पनी द्वारा जनता को दिया जा रहा है। उन्होंने कहा कि कम्पनी जो भी बैटरी बनाती है उस बैटरी में पूरी तरह से पारदिर्शता को रखा जाता है ताकि जो भी उपभोक्ता बैटरी को खरीदे उसका विश्वास सदा बना रहे।

4

इस मौके पर पॉवर सॉल्यूशन के चेयरमैन सचिन शर्मा ने कहा कि ओल्ड फरीदाबाद स्थित शोरूम के पश्चात एनआईटी में दूसरे शोरूम का शुभारम्भ किया है। उन्होंने कहा कि ल्यूमिनस बैटरी विश्वास को बनाये रखने में सदैव अपनी अहम भागीदारी निभाती है। उन्होंने कहा कि उपभोक्ता को सही सर्विस देना भी पॉवर साल्यूशन का पहला ध्येय है और इसी को देखते हुए आज हम आगे बढ़ें है और हमारा दूसरा शोरूम एनआईटी में खोला गया है।

उन्होंने क्षेत्रवासियों को विश्वास दिलाया कि कम्पनी व पॉवर साल्यूशन आपकी उम्मीदों पर सदैव खरे उतरेंगे। इस मौके पर आप नेता धर्मवीर भडाना सहित अन्य गणमान्य लोग उपस्थित थे।