March 29, 2024

भक्ति भाव में विभोर हों युवा : देव सिंह गुंसाई

Faridabad/Alive News : मां के चरणो में स्वर्ग है और उनकी अराधना करने से सभी दुख दर्द दूर हो जाते है। यह उदगार गढ़वाल सभा के अध्यक्ष देव सिंह गुंसाई ने न्यू पुलिस चौकी रोड, डबुआ नजदीक शिव मंदिर में आयोजित मां भगवती जागरण की ज्योत प्रचंड करने के उपरांत उपस्थितजनों को सम्बोधित करते हुए कही।

इस अवसर पर गढवाल सभा के सचिव विनोद नोटियाल, दिग्विजय सिंह रंणावत, आर.पी.भटट आदि उपस्थित थे। गुसाई ने कहा कि हम सभी को अपने व्यस्त जीवन में से अवश्य ही प्रभु की भक्ति के लिए समय निकालना चाहिए तथा अपने बच्चों को भी यह सीख देनी चाहिए और उनसे कहना चाहिए कि मां के चरणो में ही सब कुछ है।

उन्होंने कहा कि युवाओं को इस तरह के आयोजनो में बढ़चढ कर हिस्सा लेना चाहिए क्योकि आज के युवा कल का भविष्य है ओर उन्हे जिस तरह से सीखाया जायेगा वह वैसा ही सीखेंगे। इस अवसर पर महामाई का गुणगान राम श्याम एण्ड पार्टी द्वारा किया।

गुंसाई का इस जागरण के आयोजक ठाकुर सुरेन्द्र सिंह स्वागत किया। इस अवसर पर आयोजक ठाकुर सुरेन्द ङ्क्षसह, राजपाल डांगी,यशपाल, सत्यवीर सिंह, सतवीर चौहान, चौ. सुरेन्द्र सिंह, डा् सुभाष च्रद, रमेश कुमार आदि ने आये हुए अतिथियो का स्वागत किया।