April 28, 2024

जुनैद के परिजनों को सांत्वना देने पहुंचे यूथ कांग्रेस के सचिव सीता राम लम्बा

Faridabad/Alive News : आज ऑल इंडिया यूथ कांग्रेस के सचिव व अधिकार के सहयोजक सीता राम लम्बा अपने साथियों के साथ गांव खंदावली पहुंचकर रेल सफर के दौरान हुई जुनैद की हत्या पर उसके परिवारजनों को सांत्वना दी। पीडि़तों का दुख बांटते हुए उन्होंने इस घटना की कड़ी निंदा करते हुए कहा कि ऐसी घटनाओं के लिए समाज में कोई स्थान नहीं है और सरकार को चाहिए कि इस हत्याकांड के दोषियों को सख्त से सख्त सजा देकर पीडि़तों को न्याय दिलाना चाहिए।

इस दौरान ऑल इंडिया यूथ कांग्रेस के सेकेट्री सीता राम लम्बा ने कहा कि हरियाणा प्रदेश भाईचारे के लिए प्रसिद्ध है परंतु जब से केंद्र व प्रदेश में भाजपा सरकार आई है, तब से समाज में जात-पात व धर्म के नाम पर अराजकता फैलाई जा रही है और षडयंत्र के तहत समाज में भाईचारा बिगाडऩे का प्रयास किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार में कानून व्यवस्था इस कदर लाचार हो चुकी है कि अपराधियों व असामाजिक तत्व बिना किसी डर के समाज के माहौल को बिगाडऩे में लगे हुए है इसलिए आज हम सभी को एकजुट होकर ऐसी ताकतों से मिलकर लडऩे की आवश्यकता है।

उन्होंने कहाकि इस हत्याकांड के काफी दिन बीतने पर भी आरोपी को अभी भी पुलिस के हाथो से दूर है। पुलिस इस मामले में खानापूर्ति करने के लिए निर्दाेष लोगों को तंग करना बंद करें और असली गुनहगारों को जल्द से जल्द गिरफ्तार करके पीडि़त परिवार को न्याय दिलाने का काम करे।

एडवोकेट व अधिकार टीम के सदस्य राजेश खटाना ने समाज के लोगों से शांति एवं भाईचारा बनाए रखने की अपील करते हुए कहा कि इस मामले के दोषियों को किसी कीमत पर बख्शा नहीं जाएगा और कांग्रेस पार्टी पूरी तरह से पीडि़त परिवार के साथ खड़ी है और उन्हें न्याय दिलाकर ही दम लेगी। इस मौके पर सुरेंदर सिंह हुड्डा ,क्षितिज शर्मा ,अब्दुल गफ्फार ,अलजो के जोसफ ,मोनू ढिल्लो ,नन्द किशोर,ठाकुर जतिन खटाना मौजूद थे।