September 28, 2024

नाबालिग बच्चे का अपहरण कर हत्या करने वाला युवक गिरफ्तार

Faridabad/Alive News: क्राइम ब्रांच की टीम ने 13 वर्षीय नाबालिग लडके का अपहरण कर हत्या करने वाले आरोपी को गिरफ्तार किया है। बता दें कि आरोपी के कब्जे से वारदात में प्रयोग गाड़ी भी बरामद कर ली गई है

पुलिस प्रवक्ता ने मामले में अधिक जानकारी देते हुए बताया कि गिरफ्तार आरोपी विशाल(26) हाउसिंह बोर्ड कॉलोनी सेक्टर-62 का रहने वाला है। आरोपी विशाल की एक मेडिकल की दुकान है और शिकायतकर्ता की किराने की दुकान है दोनों एक दूसरे को जानते है। मृतक लड़का कक्षा 8वीं कक्षा का छात्र था।

आरोपी विशाल से पूछताछ में सामने आया कि उसने कुश का फिरौती मांगने के लिए अपहरण किया था। आरोपी ने कुश को मीठी गोली के नाम पर नशे की गोलियॉ खिला दी थी। इससे पहले कि आरोपी फिरौती की मांग करता नशे की गोलियों की अधिक मात्रा के कारण कुश की मृत्यु हो गई थी। इसके बाद आरोपी ने मृतक कुश के शव को अपनी गाड़ी में डालकर गांव ढींग-पहलादपुर के बीच में आगरा कैनाल की पटरी पर फेंक दिया था। वारदात में प्रयोग गाडी को बरामद कर लिया गया है। मृतक के शव को बरामद कर बीके अस्पताल में पोस्टमार्टम कराया गया है। आरोपी को मामले में पूछताछ के लिए अदालत में पेश कर पुलिस रिमांड पर लिया गया है।