May 9, 2024

दो दिन से लापता था युवक, दुर्गा बिल्डर के पास बनी झाड़ियों में मिली लाश

Faridabad/Alive News:फरीदाबाद के थाना पल्ला इलाके में बीते रविवार को लापता हुई युवक का दुर्गा बिल्डर के पास बनी झाड़ियों में पुलिस को लहूलुहान हालत में शव मिला जिसे कब्जे में लेकर पुलिस ने पोस्टमॉर्टम करवाने के बाद मृतक के परिजनों को हवाले कर दिया है।

इस मामले में मृतक अफजल के जीजा शादाब ने जानकारी देते हुए बताया कि लगभग 6 महीने पहले अफजल और दीपक के बीच किसी बात को लेकर कहा सुनी हुई थी। इसके बाद दीपक की बहन ने अफजल को अपने घर बुलाया था इस दौरान दीपक की बहन ने पुलिस बुलाकर उसे पुलिस के हवाले कर दिया। जिसके बाद अफजल दो महीने की जेल काटकर बहार आया था।

शादाब का कहना है कि बीते रविवार को उनका साला 6:30 बजे घर से निकला था परन्तु वापस नहीं आया। इसके बाद उन्होंने अपने साले अफजल को फोन मिलाया तो अफजल का फोन स्विच ऑफ जा रहा था। उन्हें लगा कि शायद वह कहीं घूमने गया होगा शाम तक वापस आ जाएगा परंतु जब वह रात भर घर नहीं लौटा तो उन्होंने सोमवार को पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलने पर पुलिस ने गुमसुदगी का मामला दर्ज कार्यवाही शुरु कर दी।

कुछ देर बाद उन्हें जानकारी दी गई की एक युवक कश्यप दुर्गा बिल्डर के पास मिला है। सूचना मिलने पर परिजन मौके पर पहुंचे इसके बाद उन्हें पता चला कि वह शव अफजल का ही था। अफजल के शरीर पर चोट की कहानी निशान भी मिले।जिससे ये साफ पता चलता है कि उसे छोट मारकर हत्या की गयी है।

जानकारी के लिए आपको बता दे कि फिलहाल मृतक के परिजनों ने दीपक के खिलाफ शिकायत दर्ज दर्ज कराई है। साथ हीअफजल के शव को भी पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है