May 5, 2024

पुरानी रंजिश के चलते युवक को मारी गोली, सिर पर रॉड से किया हमला, मामला दर्ज

Chandigarh/Alive News : हरियाणा के भिवानी में पुरानी रंजिश के चलते युवक पर जानलेवा हमला करने का मामला सामने आया है। जानकारी के मुताबिक दुकान पर सामान खरीदने गए युवक के पैरों में दो गोली मारने के बाद युवक के सिर पर रॉड से हमला किया गया। गंभीर हालत में युवक को उपचार के लिए आपातकालीन विभाग लाया गया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सक ने उसे पीजीआईएमएस रोहतक रेफर कर दिया है। 

संबंधित मामले को लेकर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है। यह मामला शुक्रवार शाम करीब छह बजे का है। मिली जानकारी के मुताबिक पीड़ित युवक रेडीमेट कपड़े की दुकान पर काम करता है। उसके तीन बच्चे, दो बेटे और एक बेटी है। उसका छोटा बेटा 25 वर्षीय अजय उर्फ मोंटी घर पर ही रहता है। 

शुक्रवार शाम करीब छह बजे वह घर का सामान लेने बंसीलाल पार्क की ओर गया था। अचानक ही पांच-छह बदमाशों ने उस पर जानलेवा हमला कर दिया। हमले में उसके पैरों में दो गोलियां मारी गईं और उसके सिर व छाती पर रॉड से हमला किया गया। आरोपी बदमाश उसे मृत समझकर मौके से फरार हो गए। सूचना मिलने पर परिजन उसे उपचार के लिए आपातकालीन विभाग लेकर पहुंचे। प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सक ने उसे पीजीआईएमएस रोहतक रेफर कर दिया। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।