September 19, 2024

एस. आर. एस. इंटरनेशनल स्कूल की योग छात्राओं ने स्वर्ण पदक जीत कर स्टेट लेवल में स्थान किया पक्का

Faridabad/Alive News: जिला योगासन स्पोर्ट्स एसोसिएशन, फरीदाबाद द्वारा चौथी जिला स्तरीय योगासन खेल चैंपियनशिप का आयोजन फरीदाबाद में किया गया। जिसमें कई विद्यालयों के प्रतिभागियों ने भाग लिया। जिसमें एस.आर.एस. इंटरनेशनल स्कूल सेक्टर- 88, फरीदाबाद की छात्राओं ने अपनी योग मुद्राओं का कमाल दिखाते हुए कई पदकों पर अपना कब्ज़ा जमाया। इसमें विद्यालय की सात छात्राओं ने भाग लिया और सभी ने पदक हासिल किए।

इसमें अंडर-14 आयु वर्ग में ‘दीक्षा शर्मा’, ‘मानसी शर्मा’, ‘श्रेष्ठा शर्मा’ और ‘श्रीधि’ ने स्वर्ण पदक हासिल कर अपनी जीत का परचम लहराया वहीं अंडर-14 आयु वर्ग में ‘कनिका सिंह’ ने और अंडर-17 आयु वर्ग में ‘उदिता सिंह’ ने रजत पदक तथा अंडर-14 आयु वर्ग में ‘खनक’ ने और अंडर-17 आयु वर्ग में ‘उदिता सिंह’ ने कांस्य से पदक हासिल कर विद्यालय को गौरवान्वित किया। इनमें से “दीक्षा शर्मा, मानसी शर्मा, श्रेष्ठा शर्मा, श्रीधि, कनिका सिंह और उदिता सिंह” का चयन राज्यस्तरीय प्रतियोगिता के लिए किया गया है जो कि एक प्रशंसनीय उपलब्धि है। विद्यालय की योग कोच ‘चित्रा अत्री’ के सही मार्गदर्शन और छात्राओं के कठिन परिश्रम से फिर एक बार विद्यालय की इन छात्राओं को योग के क्षेत्र में अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन किया और इन्होंने समर्पण और कड़ी मेहनत का प्रदर्शन करते हुए सफलता हासिल की। छात्राओं की इस सफलता पर सभी ने खुशी जाहिर की।

विद्यालय के मैनेजिंग डायरेक्टर विनय गोयल, प्रधानाचार्या कृष्णा मिश्रा, मैनेजर तेजप्रकाश पांडे और विद्यालय स्टाफ के समस्त सदस्यों ने खिलाड़ियों की इस सफलता पर खुशी ज़ाहिर कर बधाइयां दी हैं और आगे की प्रतियोगिताओं के लिए शुभकामनाएं देते हुए इन सभी के उज्जवल भविष्य की कामना की।