May 19, 2024

सुरक्षा में चूक गलत, जिंदा वापस आने वाली बात कह पीएम ने किया पंजाब के लोगों का अपमानः अभय चौटाला

Chandigarh/Alive News: हरियाणा के सोनीपत में इनेलो विधायक अभय सिंह चौटाला ने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी की सुरक्षा में चूक नहीं होनी चाहिए थी। हालांकि बठिंडा एयरपोर्ट पर पहुंचकर मोदी का यह बयान देना कि वह जिंदा बचकर आ गए हैं, पंजाब के लोगों का अपमान है। उन्हें पंजाब के लोगों का देश के लिए दिया गया योगदान नहीं भूलना चाहिए। मुगलों को भगाने से लेकर देश की आजादी तक में पंजाब का महत्वपूर्ण योगदान रहा है।

वह शुक्रवार को गांव दीपालपुर में एक कार्यक्रम में भाग लेने के बाद राई विश्राम गृह में पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री को इधर-उधर की बात न करके असली वजह पर बात करनी चाहिए। आंदोलन के कारण किसान भाजपा से नाराज हैं और यही कारण कि विरोध किया जा रहा है। पंजाब के लोगों को निशाना बनाना दुर्भाग्यपूर्ण है।

अभय चौटाला ने कहा कि देश-प्रदेश में महंगाई, बेरोजगारी के कारण हालात खराब हैं, लेकिन सरकार का इस ओर कोई ध्यान नहीं है। प्रदेश बेरोजगारी के मामले में ऊंचाई छू रहा है। पूर्व मुख्यमंत्री ओमप्रकाश चौटाला को 10 साल जेल में रहना पड़ा, लेकिन उस समय की कोई भर्ती रद्द नहीं हुई। जबकि कांग्रेस व भाजपा सरकार के दौरान भर्तियों को रद्द किया जा रहा है।

भर्तियों में घोटाले आए दिन उजागर हो रहे हैं। सरकार भ्रष्टाचार में पूरी तरह से डूब चुकी है। अब तो हर तरफ भ्रष्टाचार का बोलबाला है। साथ ही उन्होंने कहा कि इनेलो के संगठन को मजबूत किया जाएगा। इसके लिए बूथ स्तर पर 10 कार्यकर्ताओं की ड्यूटी लगाई जाएगी और ज्यादा से ज्यादा लोगों को संगठन से जोड़ने के लिए अभियान चलाया जाएगा।

उन्होंने कहा कि इनेलो की सरकार बनने पर हर घर में एक नौकरी दी जाएगी और बेरोजगारों को 15 हजार रुपये प्रति माह भत्ता दिया जाएगा। इस दौरान जिला अध्यक्ष कृष्ण मलिक, हलका अध्यक्ष अशोक कौशिक, एडवोकेट बालकिशन शर्मा, बलजीत नैन, राजबीर, फूलकंवार चौहान, राजबाला, कलावती मौजूद रहे।