May 3, 2024

कार्यकर्ताओं ने धूमधाम से मनाया आप जिला अध्यक्ष का जन्मदिन

Faridabad/Alive News: कार्यकर्ताओं ने आम आदमी पार्टी के जिला अध्यक्ष धर्मबीर भड़ाना का जन्मदिवस जिला कार्यालय पर धूमधाम से मनाया। धर्मबीर भड़ाना ने इस अवसर पर पौधा रोपण किया और संदेश दिया कि हम सभी को अपने जीवन में पौधारोपण अवश्य करना चाहिए। आम आदमी पार्टी के सभी कार्यकर्ता सुबह से ही धरमवीर भड़ाना के कार्यालय पर पहुंचने लगे और उनको जन्मदिवस की शुभकामनाएं दी।

भड़ाना ने कहा कि आज पार्टी संयोजक अरविंद केजरीवाल और डॉ सुशील गुप्ता के अथक प्रयासों से आज हरियाणा में पार्टी मजबूत हुई है और प्रत्येक दिन लोग पार्टी से जुड़ रहे हैं। भड़ाना ने कहा कि दिल्ली में अभूतपूर्व सफलता के बाद पंजाब में आम आदमी पार्टी ने सरकार बनाने में सफलता प्राप्त की है और वह भगवंत मान के नेतृत्व में अभूतपूर्व विकास कार्य किए जायेंगे। आप पार्टी विकास में ध्यान देती है, जाती और धर्म के नाम पर लोगों को लड़ाने का काम नही करती। इस बार हरियाणा में आम आदमी पार्टी की सरकार आना तय है।

इस अवसर पर मंजू गुप्ता, बृजेश नागर, विनोद भाटी, विनय यादव, राहुल बैसला, रमेश अरोड़ा, वाई के शर्मा, ओमपाल टोंगर, सुनील ग्रोवर, राकेश भड़ाना, कुलदीप चपराना, हंसराज दायमा, दक्ष कसाना, विक्रांत भाटी, तेजंवत सिंह बिट्टू, मनीष भाटिया, हरजिंदर सिंह, मेहंदी रत्ता, डीएस चावला, राजकुमार, मनोहर विरवानी, सतीश चंदींला, गोपाल कश्यप, बॉबी मावी, रमेश कलवाडीया, हरेंद्र नागर, चंचल तवर, परमजीत कौर, हैप्पी सिंह, सलमान खान, नरेंद्र सरोहा, रघुवर दयाल, राकेश कुमार, शैलेंद्र शर्मा, जोगिंदर चंदेला, नीरज प्रेमी शर्मा एवं अन्य मौजूद रहे।