March 29, 2024

सातवें वेतन आयोग के लिए कर्मचारियों ने किया रोष प्रदर्शन

Faridabad/Alive News : निगम में कार्यरत तृृतीय श्रेणी के कर्मचारियों के सातवें वेतन आयोग के एरियर और निगम के बूस्टरों को ठेकेदारी में देने के विरोध को लेकर म्यूनिसिपल कारपोरेशन एम्पलाइज फेडरेशन के तत्वाधान में निगम कर्मचारियों द्वारा निगम मुख्यालय पर रोष प्रदर्शन किया| जिसकी अध्यक्षता फैडरेशन के प्रधान रमेश कुमार जागलान ने की।

विरोध प्रदर्शन में निगम में कार्यरत तृतीय श्रेणी द्वारा जोरदार जुलूस निकालकर विरोध प्रदर्शन किया और उन्होंने निगमायुक्त के कार्यालय के समक्ष जोरदार नारेबाजी करके ,तृतीय श्रेणी के कर्मचारियों को सांतवे वेतन आयोग के एरियर का शीघ्र भुगतान करने और प्रशासन द्वारा बूस्टरों को ठेकेदारी में देने विरोध किया।

विरोध प्रदर्शन के चलते निगमायुक्त द्वारा फेडरेशन की दोनों मांगों को मानते हुए वित्तीय नियंत्रक को निर्देश दिए कि तुरन्त तृतीय श्रेणी के कर्मचारियों को एरियर का भुगतान किया जाए। निगमायुक्त द्वारा अधिकारियों को बूस्टरों को ठेके को रदद करने के भी आदेश दिए। उक्त फेडरेशन द्वारा उठाई गई दोनों मांगों को मानने पर फेडरेशन के पदाधिकारियों ने निगमायुक्त का तहेदिल से धन्यवाद किया।

इस विरोध प्रदर्शन में फेडरेशन के वरिष्ठ उपप्रधान शाहबीर खान, कोषाध्यक्ष रण सिंह भडाना, सचिव नरेश बैंसला, प्रैस सचिव अजय दुआ, कार्यालय यूनियन के वरिष्ठ उपप्रधान धर्मबीर धामा, सचिव दशरथ, मैकेनिकल यूनियन के प्रधान अतर सिंह भडाना, सचिव महेन्द्र पाल, चालक यूनियन के नेता शिवराज भडाना, फायर बिग्रेड के प्रधान नेत्रपाल शर्मा, सचिव राजसिंह, रमेश पहलवान, शशि कुमार, सीताराम शर्मा आदि उपस्थित थे।