September 19, 2024

जीवा में कल्पनाओं की उड़ान के अन्तर्गत बच्चों का शानदार प्रदर्शन

Faridabad/Alive News: सेक्टर 21बी स्थित जीवा पब्लिक स्कूल में एक अद्भुत कार्यक्रम ‘कल्पनाओं की उड़ान’ का आयोजन किया गया। जिसमें फरीदाबाद के विभिन्न स्कूलों के बच्चों ने भाग लिया। इस कार्यक्रम में विभिन्न प्रकार के सांस्कृतिक, मनोरंजक कार्यक्रमों के साथ- साथ शैक्षणिक कार्यक्रमों का भी आयोजन किया गया। कार्यक्रम का शुभारंभ दीप प्रज्ज्वलित करके किया गया।

इस अवसर पर विद्यालय की उपाध्यक्षा चंद्रलता चौहान, एकेडमिक एंड एक्सिलेंस हेड मुक्ता सचदेव, प्रमुख संयोजिका सुश्री मिनी जोसेफ,संयोजिका सुशीला चौहान एवं अभिभावक उपस्थित रहे। कार्यक्रम में बच्चों के मानसिक एवं शारीरिक क्षमता का आंकलन करने के लिए विभिन्न प्रकार की गतिविधियों को सम्मिलित किया गया। बच्चों ने कार्यक्रम के दौरान खूब आनंद प्राप्त किया।

कार्यक्रम में बच्चों ने रैम्प वॉक और बेबी शो में भाग लिया और अपनी प्रतिभा का परिचय दिया। रैम्प वॉक में विजेता रहे आयन मोर एवं आरवी कश्यप, रनर अप रहीं एमिश भाटिया एवं बलप्रीत कौर, श्रेष्ठ परिधान के लिए वर्णित थरेजा को पुरस्कृत किया गया, क्युटेस्ट स्माइल कामाक्षी गोस्वामी, मोस्ट स्टाइलिश आन्या यादव रही । इसके साथ ही कार्यक्रम में जीवा के सिद्धांतों को भी बताया गया। बच्चों ने मंच पर शानदार व लाइव परफॉर्मेंस भी दी।