April 28, 2024

स्त्री रोगों के प्रति महिलाओं को किया जागरूक

Palwal/Alive News : माननीय प्रधानमंत्री मोदी की ‘बेटी बचाओ बेटी पढाओ’ योजना के अन्तर्गत ‘नागरिक अस्पताल पलवल’ के जच्चा बच्चा वार्ड में महावीर इन्टरनेशनल पलवल ‘उडाऩ’ द्वारा एक जागरुकता कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इस कार्यक्रम की अध्यक्षता संस्था ‘उड़ान’ की चैयरपर्सन अल्पना मित्तल ने की। कार्यक्रम में स्त्री रोग विषेशज्ञ डॉ.मीनाक्षी, बाल रोग विषेशज्ञ डॉ.बी.एस.शर्मा और पलवल डोनर्स क्लब ज्योतिपुंज के मुख्य संयोजक आर्यवीर लायन विकास मित्तल ने भी अपने विचार रखे।

चैयरपर्सन वीरा अल्पना मित्तल ने वहां उपस्थित सभी महिलाओं को महिलाओ में होने वाले कैंसर व स्वच्छता के प्रति जागरूक किया। साथ ही प्रधानमन्त्री द्वारा चलायी जा रही महिलाओं और लड़कियों से सम्बधित विभिन्न योजनाओं से भी अवगत करवाया। अन्त में सभी का धन्यवाद करते हुए उन्होने बताया कि संस्था भविष्य में भी समाजसेवा के सभी कार्यो विशेष कर महिलाओं और बच्चों सम्बन्धित कार्यों में हमेशा तत्पर रहेगी।

इस अवसर पर संस्था की ओर से नागरिक अस्पताल पलवल मे सभी नवजात शिशुओं को बेबी किट का वितरण और अन्य मरीजों को फलों का वितरित भी किया गया। इस अवसर पर वीरा रेणु छाबडा, वीरा ममता चौहान, वीरा नीरु मंगला, वीरा मोनिका सिंगला, वीरा रूचि सिगंला,वीराअनुराधा, वीरा तन्वी डागर, सरिता, गायत्री, संगीता, सोनिया आदि सहित अनेक गणमान्य लोग उपस्थित थे।