May 3, 2024

चुन्नी से गला घोंटकर की महिला की हत्या, आरोपी गिरफ्तार

Faridabad/Alive News: संजय कॉलोनी में 5 अप्रैल को जीवन नगर गोच्छी निवासी मकान मालिक से सूचना मिली की कि उसने एक काम उसने कमरा किराया दे रखा था जिसमें से बदबू आ रही है। पुलिस टीम मौके पर पहुंची बदबू वाले कमरे के ताले को तोड़ कर खोला गया। जहां पर खुशबू नाम की महिला मृत अवस्था में गले में चुन्नी के साथ पड़ी मिली।

उच्च अधिकारियों को सुचना दी गई चौकी इंचार्ज वह थाना प्रबंधक अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे, साथ ही सुचना पर डीसीपी एनआईटी कुलदीप सिंह और एसीपी मुजेसर महेश स्योराण ,सीन ऑफ क्राइम टीम, क्राइम ब्रांच डीएलएफ औऱ सेक्टर-56 मौके पर पहुंची। घटनास्थल का निरीक्षण किया गया।

मामले में संज्ञान लेते हुए पुलिस उपायुक्त एनआईटी कुलदीप सिंह तुरंत कार्रवाई कर आरोपी को जल गिरफ्तार करने के निर्देश दिए गए। मकान मालिक की शिकायत पर थाना मुजेसर में अज्ञात व्यक्ति के मिला हत्या की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जहां शुरू की गई थी।

पुलिस टीम की तफ्तीश में सामने आया कि महिला के साथ रहने वाला व्यक्ति मकान का ताला लगाकर 3 अप्रैल को सुबह निकल गया था। पुलिस टीम को महिला के साथ रहने वाले व्यक्ति पर शक हुआ। आरोपी को बिहार फुलकिया से कल काबू किया गया आज फरीदाबाद लाकर पूछताछ की गई। आरोपी बाजी राजमिस्त्री का कमा करता था जिसके साथ मृतका महिला मजदूरी का काम करती थी।

आरोपी ने वारदात के संबंध में खुलासा किया कि वह महिला के साथ पिछले 3 वर्ष से रिलेशनशिप में रह रहा था। महिला पर किसी और के साथ दोस्ती करने का शक हुआ तो उसने 02 अप्रैल की शाम करीब 7-8 बजे चुन्नी से महिला का गला दबाकर हत्या कि वारदात को अन्जाम दिया था। 3 अप्रैल सुबह ताला लगाकर बिहार भाग गया था। प्रारंभिक पूछताछ के बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया। आरोपी को आज अदालत में पेश करके एक दिन के पुलिस रिमाण्ड पर लिया गया है। रिमाण्ड के दौरान आरोपी से गहनता से पूछताछ कर मृतका महिला का मोबाइल फोन बरामद किया जायेगा।