September 19, 2024

जनता के आशीर्वाद से बर्बाद बडख़ल विधानसभा का नए विजन के साथ विकास करेंगें: विजय प्रताप

Faridabad Alive News: कांग्रेस के अधिकृत प्रत्याशी विजय प्रताप सिंह ने बड़खल विधानसभा क्षेत्र में किए जा रहे जनसम्पर्क के दौरान लोगों का हजूम उमड़ रहा है। जहां जगह जगह हजारों की संख्या में लोग एकत्र होकर विजय प्रताप सिंह का पगड़ी बांध कर व फूलमालाओं से भव्य स्वागत कर रहे हैं विजय प्रताप सिंह ने कहा कि समय नजदीक आ रहा है पिछले दस सालों में बर्बाद हुए बडख़ल विधानसभा क्षेत्र का नए विजन के साथ विकास करना।

बडख़ल विधानसभा उनका परिवार है और लोगों के सुख दुख के लिए उनके दरवाजे 24 घंटे खुले हुए हैं। यह बातें विजय प्रताप सिंह ने रविवार को दर्जन भर से अधिक सभाओं को सम्बोधित करते हुए कहीं। इस दौरान उन्होंने शिव दुर्गा विहार, एनआईटी, लक्कड़पुर, सैक्टर-21बी, सैनिक कॉलोनी, दयालबाग, सैक्टर-21डी, एसजीएम नगर में आयोजित जनसभाओं में शिरकत की और जन आशीर्वाद प्राप्त किया।

इस मौके पर विजय प्रताप ने उपस्थित लोगों को सम्बोधित करते हुए कहा कि कांग्रेस सरकार ने फरीदाबाद शहर में जो काम कराए, भाजपा ने उन पर पानी फेरने का काम किया है। आज बड़ी भयावह स्थिति है कि क्षेत्र के लोग बुनियादी सुविधाओं से त्रस्त हंै। लेकिन, वादा करता हूं कि कांग्रेस सरकार आने पर आपको बुनियादी सुविधाओं के लिए धक्के नहीं खाने पड़ेंगे। पूर्व मंत्री महेन्द्र प्रताप सिंह ने फरीदाबाद में पानी, बिजली एवं सडक़ों पर बहुत काम किया है विकास के इसी एजेण्डे को लेकर क्षेत्र नवनिर्माण करेंगे।

उन्होंने कहा कि करोड़ों रुपए सीवर के नाम पर डकार लिए गए, लेकिन जगह-जगह सीवर का पानी भरा हुआ है। इतना ही नहीं गरीब लोगों के राशन कार्ड काट दिए गए। ऐसे लोग जो आज भी सुविधाओं से वंचित हैं और जरूरतमंद हैं, उनको उनका हक दिलाने का काम करेंगे।विजय प्रताप ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी ने लोगों के बीच जहर घोलने का काम किया है। केवल हिन्दु-मुस्लिम के नाम पर लोगों को लड़ाने का काम किया है। आज वो काम पर ध्यान देते और लोगों को सुविधाएं दे तो प्रदेश से रुखसत न करते। उन्होंने कहा कि झूठे और खोखले वादे करने वाले भाजपा सरकार अब प्रदेश से जा रही है और कांग्रेस सरकार आ रही है। इसलिए अपना सहयोग दें और बदलाव की इस घड़ी में हमारा साथ दें।

आज जो लोग सीवर, नाले साफ करके और गंदगी में रहने को विवश है, उससे निजात दिलाऊंगा और टूटी सडक़ों को रिपेयर कराकर, घर-घर पानी पहुंचाने का काम करूंगा। लोगों को मूलभूत सुविधाएं देना ही मेरी पहली प्राथमिकता होगी, उसके बाद आप लोगों को सीवर एवं बूस्टर की सुविधा दी जाएगी। इस मौके पर उपस्थित जन समूह ने विजय प्रताप को भारी मतों से विजयी बनाकर विधानसभा में भेजने का भरोसा दिया।