May 3, 2024

तो क्या सारा खान की डेब्यू फिल्म केदारनाथ इस डेट पर होगी रिलीज

बॉलीवुड का ये साल स्टार किड की आने वाली फिल्मों की खबरों के नाम रहा. सैफ अली खान और उनकी एक्स वाइफ की बेटी सारा जल्द ही बॉलीवुड में फिल्म ‘केदारनाथ’ से डेब्यू करने जा रहा हैं. सारा की फिल्म ‘केदारनाथ’ की शूटिंग शुरू हो चुकी है और इसी के साथ इस फिल्म की रिलीज डेट भी आ गई है.

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने आज सुबह ट्विटर पर इस बात की जानकारी दी है. तरण ने ट्वीट करते हुए लिखा कि शुशांत और सारा की फिल्म केदारनाथ अगले साल जून में रिलीज होगी.

पिछले दिनों सारा के डेब्यू को लेकर उनके पापा सैफ ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा था कि वह अपनी बेटी से बहुत प्यार करते हैं और पर खुश है कि वह जल्द ही बॉलीवुड में कदम रखने वाली है. हम सब कलाकारों के खानदान ताल्लुक रखते हैं और जाहिर सी बात है कि सारा के अंदर भी वही गुण है. लेकिन मैं उसे लेकर बहुत ज्यादा चिंतित हूं क्योंकि एक्टिंग का प्रोफेशन टिकाऊ करियर नहीं है. क्योंकि मैं उससे प्यार करता हूं इसलिए मैं उसे लेकर परेशान हूं. इससे ज्यादा मैं और कुछ नहीं कहना चाहता.

सैफ की इस बात को सुनकर उनकी एक्स वाइफ अमृता सिंह भड़क गईं और एक रिपोर्ट के मुताबिक अमृता का कहना है कि सैफ ने बहुत ही गैर जिम्मेदाराना बात कही है. वहीं अंदरुनी सूत्रों के मुताबिक सैफ इस मामले को घसीटना नहीं चाहते थे इसलिए उन्होंने अमृता की बात का कोई जवाब नहीं दिया.

बता दें कि पिछले दिनों श्रीदेवी ने भी अपनी बेटी जाह्नवी के बॉलीवुड डेब्यू को लेकर ऐसी ही परेशानी जताई थी. उनका कहना था कि वो अपनी बेटी के बॉलीवुड करियर के खिलाफ नहीं हैं लेकिन वह चाहती हैं कि जाह्नवी शादी करके सैटल हो जाए.